Pro Kabaddi League: Patna Pirates beat Puneri Paltan by 53-36 | Pro Kabaddi: पटना की जीत में चमके प्रदीप नरवाल, पुनेरी को एकतरफा मुकाबले में 53-36 से हराया
पटना की जीत में चमके प्रदीप नरवाल

प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के छठे सीजन का 101वां मैच पटना पाइरेट्स और पुनेरी पलटन के बीच खेला गया। विशाखापटनम के गाचीवाबली इंडोर स्टेडियम में खेले गए इस मैच में पटना पाइरेट्स ने इंटर-जोन चैलेंज मुकाबले में पुनेरी पलटन को एकतरफा अंदाज में 53-36 से करारी मात दी।

इस मैच में पटना की टीम शुरुआत से ही पुणे की टीम पर हावी रही और बढ़त बना लिया। पटना की टीम मैच के 20वें मिनट तक 24-19 से आगे थी और लगातार बढ़त को बनाए रखा। पहले हाफ में बढ़त बनाने के बाद पटना ने दूसरे हाफ में भी पुनेरी पलटन को वापसी का मौका नहीं दिया और मैच 53-36 से अपने नाम कर लिया।

जोन-बी में मौजूद पटना की टीम की 17 मैचों में यह नौवीं जीत है और वह 51 अंकों के साथ प्वाइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर है। वहीं जोन ए में मौजूद पुनेरी पलटन की टीम की 20 मैचों में यह 11वीं हार है। पुणे की टीम 47 अंकों के साथ अपने जोन में चौथे नंबर पर मौजूद है।


पटना की जीत में उसके कप्तान प्रदीप नरवाल हीरो रहे, जिन्होंने सबसे ज्यादा 27 अंक अर्जित किए। इसके अलावा पटना के लिए मंजीत ने छह और विकास काले ने दो अंक जोड़े। वहीं पुनेरी पलटन की ओर से मोरे जीबी ने 13, संदीप नरवाल ने सात और परवेश ने तीन अंक हासिल किए, लेकिन अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए।


Web Title: Pro Kabaddi League: Patna Pirates beat Puneri Paltan by 53-36
अन्य खेल से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे