Pro Kabaddi League: Gujarat Fortunegiants beat Telugu Titans by 29-27 | Pro Kabaddi: प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंची गुजरात की टीम, तेलुगू टाइटंस को 29-27 हराया
गुजरात की टीम ने तेलुगू टाइटंस को 29-27 हराया

प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के छठे सीजन का 100वां मैच गुजरात फार्च्यूनजाएंट्स और तेलुगू टाइटंस के बीच खेला गया। विशाखापटनम के गाचीवाबली इंडोर स्टेडियम में खेले गए इस मैच में गुजरात फार्च्यूनजाएंट्स की टीम ने इंटर-जोन चैलेंज मुकाबले में तेलुगू टाइटंस को 29-27 से हरा दिया और प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंच गई।

इस मैच में गुजरात की टीम शुरुआत से ही तेलुगू टाइटंस की टीम पर हावी रही और बढ़त बना लिया। गुजरात ने मैच के पहले हाफ तक 17-12 की बढ़त बना ली थी। पहले हाफ में पिछड़ने के बाद तेलुगू की टीम ने दूसरे हाफ में शानदार खेल दिखाया और 26-23 से बढ़त बना ली। इसके बाद गुजरात की टीम ने वापसी करते हुए स्कोर को 27-27 से बराबर कर दिया। गुजरात की टीम ने अंतिम मिनट में दो अंक लेकर मैच 29-27 से अपने नाम कर लिया।

इस जीत के साथ ही जोन ए में मौजूद गुजरात की टीम प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंच गई है। गुजरात ने इस सीजन में 18 मैचों में से 13 में जीत दर्ज कर 73 अंक हासिल किए हैं। वहीं तेलुगू टाइटंस की 14 मैचों में यह लगातार पांचवीं और कुल आठवीं हार है। तेलुगू की टीम जोन-बी में 34 अंकों के साथ चौथे नंबर पर मौजूद है।


गुजरात की जीत में प्रापंजन हीरो रहे, जिन्होंने सबसे ज्यादा 10 अंक अर्जित किए। इसके अलावा गुजरात के लिए सचिन ने नौ अंक लिए और अपनी टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई। वहीं तेलुगू की ओर से राहुल चौधरी ने आठ और निलेश शालुंके ने चार अंक अर्जित किए, लेकिन अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए।


Web Title: Pro Kabaddi League: Gujarat Fortunegiants beat Telugu Titans by 29-27
अन्य खेल से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे