Pro Kabaddi League 2018: Haryana Steelers beat Gujarat Supergiants | Pro Kabaddi 2018: हरियाणा स्टीलर्स ने गुजरात फोर्च्यूनजाइंट्स को 32-25 से हराया, दर्ज की पहली जीत
हरियाणा स्टीलर्स ने गुजरात फोर्च्यूनजाइंट्स को 32-25 से हराया

सोनीपत , 13 अक्टूबर। प्रो कबड्डी लीग के छठे सीजन का 11वां मैच हरियाणा स्टीलर्स और गुजरात फोर्च्यूनजाइंट्स के बीच खेला गया। सोनीपत के मोतीलाल नेहरू स्कूल ऑफ स्पोर्ट्स में खेले गए इस मैच में हरियाणा स्टीलर्स ने गुजरात फार्च्यूनजाएंट्स को 32-25 से हराकर प्रो कबड्डी के छठे सीजन में अपनी पहली जीत दर्ज की।

हरियाणा की टीम ने अपने घरेलू मैदान पर शानदार खेल दिखाते हुए अपने पहले मैच में जीत दर्ज की और विजयी शुरुआत की। वहीं गुजराद की दो मैचों में यह पहली हार है, हालांकि उसे अभी तक अपने पहली जीत का इंतजार है। अपने पहले मैच में गुजरात को दबंग दिल्ली से 32-32 से टाई खेलना पड़ा था।


हरियाणा स्टीलर्स के लिए स्टार रेडर मोनू गोयत ने सात अंक बनाए, वहीं कुलदीप सिंह ने उनका बखूबी साथ देते हुए सात अंक हासिल किए और अपनी टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई। पिछले सीजन में फाइनल तक पहुंचने वाली गुजरात के लिए प्रापंजन ने नौ, सचिन ने आठ और सुनील कुमार ने पांच अंक बटोरे, लेकिन अपनी जीत दर्ज नहीं दिला पाए।

ओलंपिक कांस्य पदक विजेता पहलवान योगेश्वर दत्त भी यह मुकाबला देखने आए थे, जो हरियाणा के ब्रांड दूत भी है।


Web Title: Pro Kabaddi League 2018: Haryana Steelers beat Gujarat Supergiants
अन्य खेल से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे