Pro Kabaddi League 2018: Dabang Delhi beat Puneri Paltan | प्रो कबड्डी 2018: दबंग दिल्ली ने दर्ज की सीजन 6 की पहली जीत, पुनेरी पल्टन को 41-37 से हराया
प्रो कबड्डी: दबंग दिल्ली ने पुनेरी पल्टन को 41-37 से हराया

सोनीपत , 13 अक्टूबर। प्रो कबड्डी लीग के छठे सीजन का 12वां मैच दबंग दिल्ली और पुनेरी पल्टन के बीच खेला गया। सोनीपत के मोतीलाल नेहरू स्कूल ऑफ स्पोर्ट्स में खेले गए इस मैच में दबंग दिल्ली ने पुनेरी पल्टन को 41-37 से हराकर प्रो कबड्डी के छठे सीजन में अपनी पहली जीत दर्ज की।

जोन ए के दो मैचों में दिल्ली की यह पहली जीत है। दिल्ली की टीम को अपने पहले मैच में गुजरात फॉर्च्यूनजाएंट्स के खिलाफ 32-32 से टाई खेलना पड़ा था। वहीं पुनेरी पल्टन की सीजन 6 के तीन मैचों की यह पहली हार है। पुनेरी ने यू मुंबा के खिलाफ पहला मैच टाई खेला था, जबकि दूसरे मैच में उसने हरियाणा को 34-22 से हराया था।


सोनीपत के मोतीलाल नेहरू स्कूल ऑफ स्पोर्ट्स में खेले गए इस मैच में पहले हाफ की समाप्ति पर दिल्ली की टीम 20-22 से पीछे चल रही थी, लेकिन दूसरे हाफ में उसने धमाकेदार अंदाज में वापसी की और मैच को 41-37 से अपने नाम कर लिया।

दिल्ली के लिए सबसे ज्यादा अंक स्थानापन्न खिलाड़ी पवन कादियान ने जुटाए। उन्होंने सात जोड़कर अपनी टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई। इसके अलावा नवीन, चंद्रन और विशाल ने पांच-पांच अंक जोड़े, जबकि मेराज शेख ने तीन अंक स्कोर किए। वहीं पुनेरी के लिए नितिन तोमर ने सर्वाधिक 20 अंक जुटाए, लेकिन टीम को जीत दिलाने में नाकाम रहे। नितिन के अलावा के अलावा संदीप नरवाल और गिरिश मारुति एर्नेक ने चार-चार अंक जुटाए।

English summary :
Sixth season of the Pro Kabaddi League 12th match was played between Dabang Delhi and Poonri Paltan. In this match Motilal Nehru School of Sports in Sonipat, Dabang Delhi defeated Punari Paltan 41-37 to register its first win in the sixth season of Kabaddi.


Web Title: Pro Kabaddi League 2018: Dabang Delhi beat Puneri Paltan
अन्य खेल से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे