Indian team will participate in AFC Women's Club Championship Pilot Tournament | एएफसी महिला क्लब चैंपियनशिप पायलट टूर्नामेंट में भाग लेगी भारतीय टीम
एएफसी महिला क्लब चैंपियनशिप पायलट टूर्नामेंट में भाग लेगी भारतीय टीम

नयी दिल्ली, चार मई अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ (एआईएफएफ) ने मंगलवार को कहा कि भारत की एक टीम इस साल के आखिर में होने वाले एएफसी महिला क्लब चैंपियनशिप 2021 में भाग लेगी।

एशियाई फुटबॉल परिसंघ (एएफसी) के इस आठ टीमों के पायलट टूर्नामेंट में भारतीय महिला लीग की चैंपियन टीम खेलेगी। यह टूर्नामेंट इस साल 30 अक्टूबर से चार नवंबर के बीच खेला जाएगा।

ग्रुप ए (पूर्वी) में चीनी ताइपै, म्यांमा, थाईलैंड और वियतनाम तथा ग्रुप बी (पश्चिम) में भारत, ईरान, जोर्डन और उज्बेकिस्तान की टीमें शामिल होंगी।

एआईएफएफ महासचिव कुशल दास ने कहा, ‘‘हम दो अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिताओं एएफसी महिला एशियाई कप और फीफा अंडर-17 महिला विश्व कप 2022 की मेजबानी करेंगे। इससे पहले क्लब चैंपियनशिप में भारत की भागीदारी भारत में महिला फुटबॉल को नयी दिशा देगा।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Indian team will participate in AFC Women's Club Championship Pilot Tournament

अन्य खेल से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे