उम्मीद है शुक्रवार को उड़ान भरने से पहले वीजा मिल जाएगा, संजीव गुप्ता को शुक्रियाः नेहवाल 

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: October 8, 2019 06:14 PM2019-10-08T18:14:47+5:302019-10-08T18:14:47+5:30

साइना ने मंगलवार को ट्वीट किया था, ‘‘ वीजा आवेदन की प्रक्रिया आज हैदराबाद में शुरू हुई। असंभव को संभव करने के लिए संजीव गुप्ता (गृह मंत्रालय के अधिकारी) और डेनमार्क दूतावास को छुट्टी के दिन भी काम करने के लिए शुक्रिया।

Hope to get visa before flying on Friday, thanks to Sanjeev Gupta: Nehwal | उम्मीद है शुक्रवार को उड़ान भरने से पहले वीजा मिल जाएगा, संजीव गुप्ता को शुक्रियाः नेहवाल 

साइना को डेनमार्क के लिए वीजा मिलने पर परेशानी हो रही थी

Highlightsडेनमार्क ओपन शीर्ष बीडब्ल्यूएफ सुपर 750 टूर्नामेंट है जो 15 से 20 अक्टूबर तक ओडेन्से में खेला जायेगा।ओलंपिक कांस्य पदक विजेता 29 बरस की साइना पिछले साल इस टूर्नामेंट की उपविजेता रहीं थी।

शीर्ष भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल ने मंगलवार को यहां कहा कि अगले सप्ताह खेले जाने वाले डेनमार्क ओपन के लिए वीजा आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो गयी है और उन्हें उम्मीद है कि यह समय से पूरा हो जाएगा।

साइना को डेनमार्क के लिए वीजा मिलने पर परेशानी हो रही थी जिसे सुलझाने के लिये उन्होंने विदेश मंत्रालय से मदद मांगी थी। साइना ने मंगलवार को ट्वीट किया था, ‘‘ वीजा आवेदन की प्रक्रिया आज हैदराबाद में शुरू हुई। असंभव को संभव करने के लिए संजीव गुप्ता (गृह मंत्रालय के अधिकारी) और डेनमार्क दूतावास को छुट्टी के दिन भी काम करने के लिए शुक्रिया।

उम्मीद है शुक्रवार को उड़ान भरने से पहले वीजा मिल जाएगा। ’’ डेनमार्क ओपन शीर्ष बीडब्ल्यूएफ सुपर 750 टूर्नामेंट है जो 15 से 20 अक्टूबर तक ओडेन्से में खेला जायेगा। ओलंपिक कांस्य पदक विजेता 29 बरस की साइना पिछले साल इस टूर्नामेंट की उपविजेता रहीं थी। वह फाइनल में चीन की ताई जु-यिंग से हार गयीं थी। 

Web Title: Hope to get visa before flying on Friday, thanks to Sanjeev Gupta: Nehwal

अन्य खेल से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे