Delhi Shooters indulge in ugly scuffle at Karni Singh Range | दिल्ली का शूटिंग रेंज बन गया बॉक्सिंग का मैदान, दो निशानेबाजों के बीच जमकर चले मुक्के
दिल्ली का शूटिंग रेंज बन गया बॉक्सिंग का मैदान, दो निशानेबाजों के बीच जमकर चले मुक्के

Highlightsदिल्ली के करणी सिंह शूटिंग रेंज में दो निशानेबाज आपस में भिड़ गए।दोनों निशानेबाजों के बीच जब यह झड़प हुई तब वहां मौजूद अन्य शूटर्स प्रैक्टिस कर रहे थे।

देश की राजधानी दिल्ली के करणी सिंह शूटिंग रेंज रविवार को बॉक्सिंग का मैदान बन गया, जब दो शूटर आपस में भीड़ गए और एक-दूसरे पर जमकर मुक्के की बरसात करने लगे। दोनों शूटर्स की फाइटिंग का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

तुगलकाबाद में स्थित इस शूटिंग रेंज में भिड़े इन दोनों निशानेबाजों की पहचान बाबर खान और योगिंदरपाल सिंह के रूप में हुई है। बाबर खान अपने बेटे के साथ शूटिंग कर रहे थे, जबकि योगिंदरपाल प्राइवेट कोच हैं। दोनों के बीच बहस इस बात को लेकर हुई कि एक बार में एक निशानेबाज कितने शूट कर सकता है।

शूटिंग रेंज में मौजूद अन्य निशानेबाजों ने पूरा घटना का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दोनों निशानेबाजों के बीच जब यह झड़प हुई तब वहां मौजूद अन्य शूटर्स प्रैक्टिस कर रहे थे और वीडियो में पीछे से गोलियों की आवाज आ रही है।


Web Title: Delhi Shooters indulge in ugly scuffle at Karni Singh Range
अन्य खेल से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे