Australian Open date to be announced in next two weeks | ऑस्ट्रेलियाई ओपन की तारीख की घोषणा अगले दो सप्ताह में होगी
ऑस्ट्रेलियाई ओपन की तारीख की घोषणा अगले दो सप्ताह में होगी

मेलबर्न, 22 नवंबर (एपी) टेनिस ऑस्ट्रेलिया (टीए) ने कहा कि अगले साल मेलबर्न में होने वाले ऑस्ट्रेलियाई ओपन के कार्यक्रम की घोषणा दो सप्ताह के अंदर हो जाएगी।

टीए के मुख्य कार्यकारी अधिकारी क्रेग टेली ने रविवार उन अपुष्ट रिपोर्टों के जवाब में यह बात कही, जिसमें दावा किया गया था कि सत्र के शुरुआती ग्रैंडस्लैम को फरवरी या मार्च तक टाला जा सकता है।

टूर्नामेंट को 18 जनवरी को शुरु होना है लेकिन खिलाड़ियों और सहयोगी सदस्यों को मिलाकर लगभग 2,500 लोगो के पृथकवास की जरूरतों को पूरा करने पर सवाल बना हुआ है।

टेली ने यहां जारी बयान में कहा कि टेनिस ऑस्ट्रेलिया ‘ आगामी गर्मियो के सत्र के लिए टेनिस कार्यक्रम को तय करने के लिए टीए सब कुछ कर रहा हैं।

उन्होंने कहा, ‘‘ हमारा इरादा गर्मी के सत्र में उन परिस्थितियों में पहुंचाना है जो खिलाड़ियों को अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के लिए तैयार करने में मदद करे और खिलाड़ी तथा दर्शक सभी सुरक्षित महसूस करें।’’

विक्टोरिया राज्य के प्रमुख डैनियल एंड्रयूज ने कहा है कि सरकार किसी भी पृथकवास मुद्दों को सुचारू करने के लिए काम कर रही है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Australian Open date to be announced in next two weeks

अन्य खेल से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे