एशियन गेम्स (नौकायन): दुष्यंत और भारत की क्वाड्रपल स्क्ल्स टीम फाइनल में

By भाषा | Published: August 20, 2018 07:22 PM2018-08-20T19:22:12+5:302018-08-20T19:22:12+5:30

स्वर्ण सिंह, दत्तू भोकनाल, ओम प्रकाश और सुखमीत सिंह की भारतीय टीम क्वाड्रपल स्कल के क्वालीफिकेशन में 6 मिनट 15.18 सेकंड के साथ पहले स्थान पर रही।

asian games 2018 rowing dushyant and indias men quadruple sculls team in finals | एशियन गेम्स (नौकायन): दुष्यंत और भारत की क्वाड्रपल स्क्ल्स टीम फाइनल में

दुष्यंत (फोटो- ट्विटर)

पालेमबांग, 20 अगस्त: दुष्यंत चौहान और भारतीय पुरूष क्वाड्रपल स्क्ल्स टीम 18वें एशियाई खेलों की अपनी-अपनी हीट में पहले स्थान के साथ फाइनल में जगह पक्की करने में सफल रही। इंचियोन में हुए पिछले एशियाई खेलों में एकल में कांस्य पदक जीतने वाले दुष्यंत सोमवार को सात मिनट 43.08 सेकंड के समय के साथ अपनी हीट में पहले और ऑवरऑल क्वालीफिकेशन में दक्षिण कोरिया के ह्यून्सू पार्क के बाद दूसरे स्थान पर रहे। 

स्वर्ण सिंह, दत्तू भोकनाल, ओम प्रकाश और सुखमीत सिंह की भारतीय टीम क्वाड्रपल स्कल के क्वालीफिकेशन में 6 मिनट 15.18 सेकंड के समय के साथ अपनी हीट और ऑवरऑल पहले स्थान पर रहे। भगवान सिंह और रोहित कुमार की जोड़ी लाइटवेट युगल स्कल स्पर्धा के रेपेचेज राउंड में पहुंची। भारतीय जोड़ी 6 मिनट 57.75 सेकंड के समय के साथ अपनी हीट में दूसरे स्थान पर रही। 

पुरूष लाइटवेट ऐट हीट्स में अक्षत, जेगान सेकर, हरदीप सिंह, सुमित, भोपाल सिंह, जगवीर सिंह, तेजस हनानमंत शिंदे, प्रणय गणेश नौकरकर और लक्ष्मण रोहिथ मरदापा की भारतीय टीम अपनी हीट में दूसरे स्थान पर रही और रेपेचेज राउंड के लिए क्वालीफाइ किया। टीम ने छह मिनट 57.75 सेकंड का समय लिया।

महिला लाइटवेट फोर हीट्स में संजुक्ता डुंग, अन्नू, नवनीत कौर और यामिनी कौर की भारतीय टीम अपनी हीट में चीन, वियतनाम और इंडोनेशिया के बाद अंतिम स्थान पर रही। टीम अब रेपेचेज दौर में भाग लेगी।

Web Title: asian games 2018 rowing dushyant and indias men quadruple sculls team in finals

अन्य खेल से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे