Two teachers tried to commit suicide by jumping from the second floor of the ministry to demand funds for 'Divyang' schools. | दो शिक्षकों ने ‘दिव्यांग’ स्कूलों के लिए धनराशि की मांग को लेकर ‘मंत्रालय’ की दूसरी मंजिल से कूदकर आत्महत्या करने का प्रयास किया
प्रतिनिधिमंडल के सदस्य के तौर पर मंत्रालय आये थे जो स्कूलों के लिए अनुदान की मांग को लेकर आया था।

Highlightsअधिकारी ने बताया कि दोनों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है। दक्षिण मुम्बई स्थित राज्य सचिवालय इमारत ‘मंत्रालय’ की दूसरी मंजिल से कूदकर आत्महत्या करने का प्रयास किया।

दो शिक्षकों ने ‘दिव्यांग’ स्कूलों के लिए धनराशि की मांग को लेकर बुधवार को दक्षिण मुम्बई स्थित राज्य सचिवालय इमारत ‘मंत्रालय’ की दूसरी मंजिल से कूदकर आत्महत्या करने का प्रयास किया।

यह जानकारी पुलिस ने दी। पुलिस ने बताया कि दोनों इस प्रयास में बच गए क्योंकि वे राज्य सचिवालय में लगाये गए सुरक्षा जाल पर गिरे। एक अधिकारी ने बताया कि दोनों, शिक्षकों के उस प्रतिनिधिमंडल के सदस्य के तौर पर मंत्रालय आये थे जो स्कूलों के लिए अनुदान की मांग को लेकर आया था।

अधिकारी ने बताया कि दोनों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है। 


Web Title: Two teachers tried to commit suicide by jumping from the second floor of the ministry to demand funds for 'Divyang' schools.
महाराष्ट्र से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे