महाराष्ट्र: गढ़चिरौली में सुरक्षाबलों ने मार गिराये दो नक्सली, सर्च ऑपरेशन जारी

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: September 15, 2019 10:21 AM2019-09-15T10:21:16+5:302019-09-15T10:45:59+5:30

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुरक्षाबलों और नक्सलिओं के बीच मुठभेड़ जारी है। वहीं, कई नक्सली के छिपे होने की आंशका है। पुलिस सर्च अभियान चला रही है।  

Two naxals killed in encounter with security forces in Gadchiroli's Gyarapatti village Maharashtra | महाराष्ट्र: गढ़चिरौली में सुरक्षाबलों ने मार गिराये दो नक्सली, सर्च ऑपरेशन जारी

महाराष्ट्र: गढ़चिरौली में सुरक्षाबलों ने मार गिराये दो नक्सली, सर्च ऑपरेशन जारी

महाराष्ट्र में आज (15 सितंबर) सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता मिली। गढ़चिरौली के ग्यारापट्टी गांव में सुरक्षाबलों और नक्सलियों की मुठभेड़ हुआ। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो नक्सलियों को ढेर कर दिया है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुरक्षाबलों और नक्सलिओं के बीच मुठभेड़ जारी है। वहीं, कई नक्सली के छिपे होने की आंशका है। पुलिस सर्च अभियान चला रही है। बताया जा रहा है कि नक्सलियों ने छिपकर सुरक्षाबलों पर हमला किया। सेना ने मुहतोड़ जवाब देते हुए दो नक्सलियों को ढेर कर दिया।  


इससे पहले छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित सुकमा जिले में शनिवार (14 सितंबर) शाम में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में तीन नक्सलियों को मार गिराया। बीते लगभग 24 घंटे में सुरक्षाबलों ने बस्तर क्षेत्र में अभी तक छह नक्सलियों को ढेर कर दिया है। सुकमा जिले के पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिले के ताड़मेटला गांव के करीब मुकरम नाला के पास पुलिस ने मुठभेड़ में तीन नक्सलियों को मार गिराया है।

Web Title: Two naxals killed in encounter with security forces in Gadchiroli's Gyarapatti village Maharashtra

महाराष्ट्र से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे