Shiv Sena meeting in 'Matoshree': 288 seats discussed, candidates interviewed | ‘मातोश्री’ में शिवसेना की बैठकः 288 सीटों पर चर्चा, उम्मीदवारों के साक्षात्कार हुए
दोनों पार्टियों के नेताओं ने हालांकि आधिकारिक तौर पर कहा है कि भाजपा और शिवसेना एक साथ मिलकर विधानसभा चुनाव लड़ेंगी।

Highlightsअध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने रविवार को पार्टी सांसदों, विधायकों और मंडल प्रमुखों के साथ मुंबई में स्थित अपने आवास ‘मातोश्री’ में एक बैठक की और चुनाव तैयारियों की समीक्षा की।सभी 288 सीटों के लिए टिकट पाने के इच्छुक उम्मीदवारों के साक्षात्कार हुए और चुनावी तैयारियों की समीक्षा की।

शिवसेना ने महाराष्ट्र में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव के लिए को सभी 288 सीटों के लिए टिकट पाने के इच्छुक उम्मीदवारों के साक्षात्कार हुए और चुनावी तैयारियों की समीक्षा की।

शिवसेना के एक नेता ने कहा कि उन्हें पार्टी नेतृत्व द्वारा किसी भी स्थिति के लिए तैयार रहने को कहा गया है। पिछले कुछ सप्ताह में भाजपा इस तरह के साक्षात्कार लेने में आगे रही थी। दोनों पार्टियों के नेताओं ने हालांकि आधिकारिक तौर पर कहा है कि भाजपा और शिवसेना एक साथ मिलकर विधानसभा चुनाव लड़ेंगी।

सूत्रों ने बताया कि शिवसेना के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने रविवार को पार्टी सांसदों, विधायकों और मंडल प्रमुखों के साथ मुंबई में स्थित अपने आवास ‘मातोश्री’ में एक बैठक की और चुनाव तैयारियों की समीक्षा की। 


Web Title: Shiv Sena meeting in 'Matoshree': 288 seats discussed, candidates interviewed
महाराष्ट्र से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे