महाराष्ट्र: पुणे में कपड़े के गोदाम में लगी भीषण आग, पांच मजदूरों की मौत

By विनीत कुमार | Published: May 9, 2019 08:33 AM2019-05-09T08:33:18+5:302019-05-09T08:33:18+5:30

न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार पुणे के इस कपड़ा गोदाम में लगे आग पर नियंत्रण पा लिया गया है और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है।

Pune Fire broke out in a cloth godown in Uruli Devachi village at leats 5 dead | महाराष्ट्र: पुणे में कपड़े के गोदाम में लगी भीषण आग, पांच मजदूरों की मौत

पुणे में कपड़े के गोदाम में आग (फोटो- एएनआई)

पुणे के एक कपड़ा गोदाम में गुरुवार तड़के आग लगने से कम से कम पांच लोगों की मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार यह घटना पुणे के नजदीक उरुली देवाची गांव की है। आग लगने की खबर के बाद दमकल की चार गाड़ियां घटनास्थल पर भेजी गई। न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार आग पर नियंत्रण पा लिया गया है और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। यह आग कैसे लगी, फिलहाल इस बारे में विस्तृत जानकारी नहीं मिल सकी है। 


स्थानीय रिपोर्ट्स के अनुसार करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। आग यहां के राजयोग साड़ी सेंटर के गोदाम में लगी। आग जिस समय लगी उस समय दुकान में ही काम करने वाले 5 कर्मचारी सो रहे थे। फिलहाल मामले की जांच जारी है। आशंका जताई जा रही है कि शॉर्ट सर्किट के कारण यह आग लगी।

Web Title: Pune Fire broke out in a cloth godown in Uruli Devachi village at leats 5 dead

महाराष्ट्र से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे