महाराष्ट्र में आज कई परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे पीएम मोदी, जानें पूरा कार्यक्रम

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: February 16, 2019 04:39 AM2019-02-16T04:39:28+5:302019-02-16T04:39:28+5:30

प्रधानमंत्री शनिवार को महाराष्ट्र में कई परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे

Prime Minister will inaugurate several projects in Maharashtra on Saturday | महाराष्ट्र में आज कई परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे पीएम मोदी, जानें पूरा कार्यक्रम

महाराष्ट्र में आज कई परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे पीएम मोदी, जानें पूरा कार्यक्रम

मुंबई, 15 फरवरीः प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शनिवार को महाराष्ट्र के यवतमाल और धुले जिले का दौरा करेंगे और कई परियोजनाओं का शुभारंभ करेंगे। एक आधिकारिक विज्ञप्ति में यहां यह जानकारी दी गई है। विदर्भ के यवतमाल में प्रधानमंत्री आदिवासी छात्रों के लिए एकलव्य मॉडल आवासीय विद्यालय का उद्घाटन करेंगे।

वह प्रधानमंत्री आवास योजना (पीएमएवाई) के तहत बनाए गये घरों की चाभियां कुछ लाभार्थियों को भी सौंपेंगे। प्रधानमंत्री वीडियो लिंक के जरिए अजनी (नागपुर)-पुणे ट्रेन सेवा को भी हरी झंडी दिखाएंगे। धुले में, मोदी प्रधानमंत्री कृषि सिंचाई योजना (पीएमकेएसवाई) के तहत लोअर पंजारा मध्यम परियोजना का उद्घाटन करेंगे।

रक्षामंत्री ने रद्द किए सभी पूर्व कार्यक्रम


रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण ने शनिवार और रविवार को अपने सभी पूर्व नियोजित कार्यक्रमों को रद्द कर दिया है। न्यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक इन दो दिनों में रक्षामंत्री तमिलनाडु और कर्नाटक जाएंगी और पुलवामा आतंकी हमले में शहीद जवानों की अंतिम यात्रा में शामिल होंगी।

समााचार एजेंसी पीटीआई और एएनआई से इनपुट्स लेकर

Web Title: Prime Minister will inaugurate several projects in Maharashtra on Saturday

महाराष्ट्र से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे