NCP को शरद पवार की हत्या की साजिश का संदेह, शिकायत दर्ज कराई

By भाषा | Published: February 9, 2020 08:19 AM2020-02-09T08:19:53+5:302020-02-09T08:19:53+5:30

कार्यकर्ता लक्ष्मीकांत खाबिया ने शिवाजी नगर थाने और साइबर सेल में दी शिकायत में कहा कि उन्हें नरेन्द्र दाभोलकर और गोविंद पनसारे के खिलाफ रची गई साजिश की तरह षड्यंत्र का संदेह है।

NCP suspects conspiracy to kill Sharad Pawar, complaint lodged | NCP को शरद पवार की हत्या की साजिश का संदेह, शिकायत दर्ज कराई

साइबर सेल में दी शिकायत में कहा कि उन्हें नरेन्द्र दाभोलकर और गोविंद पनसारे के खिलाफ रची गई साजिश की तरह षड्यंत्र का संदेह है।

Highlightsराकांपा के एक कार्यकर्ता ने पार्टी प्रमुख शरद पवार की ''हत्या की साजिश'' का संदेह जताया स्थानीय थाने में शिकायत दर्ज कराई गई।

 राकांपा के एक कार्यकर्ता ने पार्टी प्रमुख शरद पवार की ''हत्या की साजिश'' का संदेह जताते हुए शनिवार को स्थानीय थाने में शिकायत दर्ज कराई। उन्होंने यह शिकायत पवार के खिलाफ ''भड़काऊ'' बयानों वाले वीडियो और उनपर की गईं टिप्पणियों का हवाला देते हुए दर्ज कराई है।

कार्यकर्ता लक्ष्मीकांत खाबिया ने शिवाजी नगर थाने और साइबर सेल में दी शिकायत में कहा कि उन्हें नरेन्द्र दाभोलकर और गोविंद पनसारे के खिलाफ रची गई साजिश की तरह षड्यंत्र का संदेह है।

तर्कवादी दाभोलकर की कथित रूप से कुछ चरमपंथी समूहों ने अगस्त 2013 में हत्या कर दी थी जबकि वामपंथी विचारक पनसारे का 2015 में कत्ल कर दिया गया था। इन दोनों ही मामलों में जांच एजेंसियों ने कुछ हिंदूवादी संगठनों से कथित रूप से संबंधित लोगों को गिरफ्तार किया था।

खाबिया में अपनी शिकायत में पवार के खिलाफ भड़काऊ बयान देने वाले और उनपर टिप्पणी करने वाले चरमपंथी विचारों के समर्थकों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। उन्होंने अपनी शिकायत में कम से कम दो लोगों के नाम दिए हैं।

खाबिया ने कहा, ''इन लोगों के बयानों और उनपर की गईं टिप्पणियों से सवाल खड़ा होता है कि क्या यह पवार साहेब की हत्या की सुनियोजित साजिश है।'' पुणे के पुलिस आयुक्त के वेंकटेशम ने कहा, ''हम आरोपों की जांच कर रहे हैं और तथ्यों के सत्यापन के बाद कार्रवाई की जाएगी।'' 

Web Title: NCP suspects conspiracy to kill Sharad Pawar, complaint lodged

महाराष्ट्र से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे