महाराष्ट्र: 100 दिन पूरे होने पर उद्धव ठाकरे जाएंगे अयोध्या, BJP ने पूछा- राहुल को भी अपने साथ ले जाएंगे क्या?

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: January 25, 2020 12:36 PM2020-01-25T12:36:12+5:302020-01-30T13:08:26+5:30

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे अपनी सरकार के 100 दिन पूरे होने पर 7 मार्च को अयोध्या का दौरा करेंगे। शिवेसना के सांंसद संजय राउत ने कहा कि वह राम मंदिर दर्शन करने के बाद सरयू नदी पर आरती भी करें।

Maharashtra: Uddhav Thackeray to go to Ayodhya on completion of 100 days of Shiv Sena raj, BJP asked- Will Thackeray take Rahul along with him? | महाराष्ट्र: 100 दिन पूरे होने पर उद्धव ठाकरे जाएंगे अयोध्या, BJP ने पूछा- राहुल को भी अपने साथ ले जाएंगे क्या?

महाराष्ट्र में शिवसेना के सौ दिन पूरे होने उद्धव ठाकेर अयोध्या का दौरा करेंगे।

Highlightsमहाराष्ट्र सरकार के 100 दिन पूरे होने पर उद्धव ठाकरे अयोध्या जाएंगे। उद्धव ठाकरे मंदिर मदिर दर्शन के बाद शरयू नदी पर आरती भी करेंगे।

शिवसेना पार्टी के सांसद संजय राउत ने शनिवार (25जनवरी) को जानकारी दी है कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे 7 मार्च 2020 को उत्तर प्रदेश के अयोध्या का दैरा करेंगे। शिवसेना के सांसद ने कहा कि सरकार के सौ दिन पूरे होने पर ठाकरे तय कार्यक्रम के मुताबिक, अयोध्या में राम मंदिर दर्शन करने जाएंगे। इसके अलावा वो अयोध्या स्थित सरयू नदी पर आरती करेंगे। 

ठाकरे का अयोध्या जाने के संबंध में बीजेपी पार्टी ने उनपर निशाना साधते हुए कहा कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को अपने साथ राहुल गांधी को भी अयोध्या ले जाना चाहिए। हालांकि, संजय राउत ने इस हमले का जबाव देते हुए पूछा कि क्या बीजेपी जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती को भी अपने साथ अयोध्या दौरे पर ले जाएंगे?

 

Web Title: Maharashtra: Uddhav Thackeray to go to Ayodhya on completion of 100 days of Shiv Sena raj, BJP asked- Will Thackeray take Rahul along with him?

महाराष्ट्र से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे