महाराष्ट्र: अधिकारी ने सेना के जवानों से की बदसलूकी, आदित्य ठाकरे ने किया निलंबित

By भाषा | Published: February 20, 2020 07:13 PM2020-02-20T19:13:01+5:302020-02-20T19:13:01+5:30

Maharashtra: BSF Officer suspended from duty for misbehaving with soldiers, | महाराष्ट्र: अधिकारी ने सेना के जवानों से की बदसलूकी, आदित्य ठाकरे ने किया निलंबित

महाराष्ट्र: अधिकारी ने सेना के जवानों से की बदसलूकी, आदित्य ठाकरे ने किया निलंबित

Highlightsदिल्ली स्थित महाराष्ट्र सदन के एक अधिकारी को कार्य मुक्त कर दिया है। ‍अधिकारी सेना के जवानों से दुर्व्यवहार कर रहा है।

महाराष्ट्र के प्रोटोकॉल मंत्री आदित्य ठाकरे ने दिल्ली स्थित महाराष्ट्र सदन के एक अधिकारी को कार्य मुक्त कर दिया है। ‍इससे पहले एक वीडियो सामने आया था, जिसमें दिख रहा था कि अधिकारी सेना के जवानों से दुर्व्यवहार कर रहा है। एक सरकारी विज्ञप्ति में कहा गया है कि मंत्री ने मामले पर गंभीर संज्ञान लिया है और सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) को कहा कि वह अधिकारी को घटना को लेकर निलंबित करें और उसके खिलाफ जांच करें।

यह अधिकारी बीएसएफ का है और प्रतिनियुक्ति पर आया है। विज्ञप्ति में कहा गया है कि यह घटना तब हुई जब गोरखा रेजिमेंट का रेजिमेंटल बैंड बुधवार को छत्रपति शिवाजी महाराज की जयंती के मौके पर महाराष्ट्र सदन आया था।

एक अधिकारी ने बताया कि जवान सदन के ‘एक्जीक्यूटिव डाइनिंग हॉल’ में दोपहर का भोज कर रहे थे, तभी सहायक आवासीय आयुक्त (प्रोटोकॉल) विजय कयरकर वहां आ गए और जवानों से सार्वजनिक डाइनिंग हॉल में बैठने के लिए कहते हुए कथित रूप से उनसे बदसलूकी की।

इसके बाद कार्यक्रम के आयोजक और जवान चले गए। घटना का कथित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसके बाद ठाकरे को अधिकारी को उनकी ड्यूटी से कार्य मुक्त करना पड़ा। 

Web Title: Maharashtra: BSF Officer suspended from duty for misbehaving with soldiers,

महाराष्ट्र से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे