लोकमत ने लॉन्च किया Lokmat Bhakti यूट्यूब चैनल, आपके जीवन को मिलेगी 'प्रेरणा', तनाव से रह सकेंगे मुक्त

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: February 21, 2020 08:04 AM2020-02-21T08:04:38+5:302020-02-21T08:04:38+5:30

lokmat bhakti: आप सभी सद्गुरु वामनराव पई, प्रह्लाद पई, सद्गुरु जग्गी वासुदेव, सत्यपाल महाराज के गीत, प्रवचन और व्याख्यान 'लोक भक्ति' पर वीडियो देख सकते हैं। अगर आपको कोई जीवन से जुड़ी परेशानी है या कोई सुझाव देना चाहते हैं तो वोडियो के कमेंट बॉक्स में दे सकते हैं।

lokmat bhakti tube channel launches by lokmat media | लोकमत ने लॉन्च किया Lokmat Bhakti यूट्यूब चैनल, आपके जीवन को मिलेगी 'प्रेरणा', तनाव से रह सकेंगे मुक्त

लोकमत भक्ति

आज का युग प्रतिस्पर्धा वाला है जो 'लक्ष्य' पीछे छूट गए हैं उन्हें हासिल करने के लिए आपको प्रेरणा की आवश्यकता होती है। आपका जितना बड़ा सपना होता है, उतना बड़ा ही लक्ष्य होता है। इस दौरान कई ठोकरें खाते हैं और कुछ इन ठोकरों की वजह से थक कर बैठ जाते हैं और कुछ फिर खड़े होकर चल देते हैं। जीवन में निराशा न हो ऐसे लोगों को प्रेरणा देने के लिए 'Lokmat Bhakti' यूट्यूब चैनल लॉन्च किया गया है। आप अपने जीवन को प्रेरणा से संवार सकते हैं।

बताते चलें कई संतों ने कीर्तन, प्रवचन और धैर्य के माध्यम से समाज को एक नई दिशा दी है। उन्होंने लोगों को जीने का मंत्र दिया, उन्हें तकनीकें सिखाईं। आज भी संत की इस विरासत को ध्यान में रखते हुए, कई बुद्धिमान व्यक्ति जागरूकता के लिए काम कर रहे हैं। सुख, शांति और सद्भाव की शिक्षा दे रहे हैं। विशेष रूप से युवा पीढ़ी जो पैसे और भौतिक सुख का पीछा कर रही है, उनकी एक एक अच्छी सोच को दिशा देने की आवश्यकता है। इसी ध्यान में रखते हुए हम यूट्यूब चैनल 'लोकमत भक्ति' के माध्यम से धर्मोपदेशक, कीर्तन का समावेश लेकर आए हैं।

आप सभी सद्गुरु वामनराव पई, प्रह्लाद पई, सद्गुरु जग्गी वासुदेव, सत्यपाल महाराज के गीत, प्रवचन और व्याख्यान 'लोक भक्ति' पर वीडियो देख सकते हैं। अगर आपको कोई जीवन से जुड़ी परेशानी है या कोई सुझाव देना चाहते हैं तो वोडियो के कमेंट बॉक्स में दे सकते हैं। हमारी कोशिश रहेगी कि संतों से इन विचारों पर बात कर आपका परेशानी का समाधान खोजा जाए और आप एक सुखद जीवन खुशहाली से जियें।

Web Title: lokmat bhakti tube channel launches by lokmat media

महाराष्ट्र से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे