लॉकडाउन संकट: महाराष्ट्र के पालघर में परिजन मोटरसाइकिल से ले गए शव, सांप काटने से हुई थी मौत

By भाषा | Published: March 28, 2020 09:21 PM2020-03-28T21:21:39+5:302020-03-28T21:21:39+5:30

कासा पुलिस थाने के वरिष्ठ निरीक्षक आनंद काले और दाहनु के तहसीलदार राहुल सारंग ने कहा कि वह तथ्यों की जांच करने के बाद प्रतिक्रिया देंगे। 

Lockdown crisis: dead body was killed by snake bite, body taken from motorcycle in Palghar, Maharashtra | लॉकडाउन संकट: महाराष्ट्र के पालघर में परिजन मोटरसाइकिल से ले गए शव, सांप काटने से हुई थी मौत

लॉकडाउन संकट: महाराष्ट्र के पालघर में परिजन मोटरसाइकिल से ले गए शव, सांप काटने से हुई थी मौत

पालघर:महाराष्ट्र में पालघर जिले के कासा इलाके में 60 वर्षीय एक व्यक्ति के शव को लॉकडाउन की वजह से वाहन नहीं मिलने पर परिजनों को मोटरसाइकिल पर लाद कर ले जाना पड़ा। चिकित्सा अधीक्षक डॉ.प्रदीप धोडी ने बताया, कुछ दिन पहले मृतक लाडका वावरे को सांप ने काट लिया था और परिजन इलाज के लिए उसे कासा स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर लाए थे लेकिन कुछ जटिलताओं के बाद कुछ दिन पहले उसे छुट्टी दे दी गई थी।

उन्होंने बताया कि, ‘‘उसकी मौत अन्य जटिलताओं की वजह से हुई और परिवार उसके शव को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के कर्मचारियों को बताए बिना मोटरसाइकिल पर ले गए।’’ कासा पुलिस थाने के वरिष्ठ निरीक्षक आनंद काले और दाहनु के तहसीलदार राहुल सारंग ने कहा कि वह तथ्यों की जांच करने के बाद प्रतिक्रिया देंगे। 

 

 

Web Title: Lockdown crisis: dead body was killed by snake bite, body taken from motorcycle in Palghar, Maharashtra

महाराष्ट्र से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे