मैं बयान बहादुरों-बड़बोले लोगों से हाथ जोड़कर विनती करता हूं कि प्रभु श्रीराम की खातिर न्याय प्रणाली के प्रति अपनी श्रद्धा रखेंः पीएम मोदी

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: September 19, 2019 05:00 PM2019-09-19T17:00:40+5:302019-09-19T17:00:40+5:30

इस बीच नासिक रैली में पीएम मोदी ने राम मंदिर पर बड़ा बयान दे दिया। महाराष्ट्र के नासिक रैली में पीएम मोदी ने कहा कि बयानवीर बहादुर राम मंदिर को लेकर बयान न दें। उच्चतम न्यायालय पर विश्वास कीजिए।

I plead with the statements of brave people and handsome people to pay their respects to the justice system for the sake of Prabhu Shri Ram: PM Modi | मैं बयान बहादुरों-बड़बोले लोगों से हाथ जोड़कर विनती करता हूं कि प्रभु श्रीराम की खातिर न्याय प्रणाली के प्रति अपनी श्रद्धा रखेंः पीएम मोदी

जब मामला सर्वोच्च अदालत में चल रहा हो तो पता नहीं ये बयानबहादुर कहां से टपक गए हैं।

Highlightsपिछले दो-तीन सप्ताह से कुछ बयान बहादुर लोग राम मंदिर को लेकर अनाप-शनाप बयानबाजी कर रहे हैं। देश के सभी नागरिकों का भारत की सुप्रीम कोर्ट के प्रति सम्मान बहुत आवश्यक होता है।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बृहस्पतिवार को नासिक में रैली को संबोधित किया। उच्चतम न्यायालय में रामजन्मभूमि-बाबरी मस्जिद विवाद पर सुनवाई हो रही है।

इस बीच नासिक रैली में पीएम मोदी ने राम मंदिर पर बड़ा बयान दे दिया। महाराष्ट्र के नासिक रैली में पीएम मोदी ने कहा कि बयानवीर बहादुर राम मंदिर को लेकर बयान न दें। उच्चतम न्यायालय पर विश्वास कीजिए। पिछले दो-तीन सप्ताह से कुछ बयान बहादुर लोग राम मंदिर को लेकर अनाप-शनाप बयानबाजी कर रहे हैं।

मैं देशभर के बयान बहादुरों और बड़बोले लोगों से हाथ जोड़कर विनती करता हूं कि प्रभु श्रीराम की खातिर भारत की न्याय प्रणाली के प्रति अपनी श्रद्धा रखें।

नासिक रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि पिछले 2-3 सप्ताह से कुछ बड़बोले लोग अनापशनाप बयानबाजी कर रहे हैं और राम मंदिर पर बोल रहे हैं। देश के सभी नागरिकों का भारत की सुप्रीम कोर्ट के प्रति सम्मान बहुत आवश्यक होता है, जब मामला सर्वोच्च अदालत में चल रहा हो तो पता नहीं ये बयानबहादुर कहां से टपक गए हैं, हमारा संविधान-सुप्रीम कोर्ट पर भरोसा होना चाहिए।

हमें कश्मीर में फिर से नया स्वर्ग बनाना है : प्रधानमंत्री मोदी

दशकों से कश्मीरियों की दुर्दशा के लिए कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बृहस्पतिवार को कहा कि हमें कश्मीर में फिर से ‘नया स्वर्ग’ बनाना है। महाराष्ट्र में अगले महीने होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए भाजपा के चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत करते हुए मोदी ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में हिंसा भड़काने के लिए सीमा पार से बहुत कोशिश की जा रही है।

उन्होंने कहा, ‘‘हमें फिर से (कश्मीर में) नया स्वर्ग बनाना है.... सभी कश्मीरी को गले लगाएं।’’ 50 करोड़ मवेशियों के टीकाकरण को विपक्ष द्वारा राजनीतिक कदम बताए जाने पर तंज कसते हुए प्रधानमंत्री ने कहा, ‘‘मवेशी वोट नहीं डालते।’’

राष्ट्रीय मवेशी बीमारी नियंत्रण कार्यक्रम मवेशियों से मुंहपका और खुरपका बीमारी और ब्रुसेलोसिस को पूरी तरह खत्म करने की कोशिश में जुटा है। इसी प्रयास के तहत भैंसों, भेड़ों, बकरियों और सुअरों सहित करीब 50 करोड़ मवेशियों का टीकाकरण किया जाना है। 

Web Title: I plead with the statements of brave people and handsome people to pay their respects to the justice system for the sake of Prabhu Shri Ram: PM Modi

महाराष्ट्र से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे