मध्य प्रदेशः साक्षी-अजितेश की शादी पर नेता प्रतिपक्ष ने कहा, बढ़ेंगी कन्या भ्रूण हत्याएं!

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: July 15, 2019 05:16 AM2019-07-15T05:16:14+5:302019-07-15T05:16:14+5:30

मध्यप्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने साक्षी और अजितेश शादी मामले को लेकर कहा कि इस तरह की खबरों से देश में कन्या भ्रूण हत्या की घटनाएं बढ़ेंगी.

Madhya Pradesh: Leader of Opposition Sakshi Ajitesh marriage, will increase female feticide! | मध्य प्रदेशः साक्षी-अजितेश की शादी पर नेता प्रतिपक्ष ने कहा, बढ़ेंगी कन्या भ्रूण हत्याएं!

मध्य प्रदेशः साक्षी-अजितेश की शादी पर नेता प्रतिपक्ष ने कहा, बढ़ेंगी कन्या भ्रूण हत्याएं!

Highlightsनेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने साक्षी और अजितेश शादी मामले को लेकर कहा कि इस तरह की खबरों से देश में कन्या भ्रूण हत्या की घटनाएं बढ़ेंगी. नेता प्रतिपक्ष ने साक्षी और अजितेश को लेकर यह बात आज अपने ट्वीटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए कही है.

भोपाल, 14 जुलाईः मध्यप्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने साक्षी और अजितेश शादी मामले को लेकर कहा कि इस तरह की खबरों से देश में कन्या भ्रूण हत्या की घटनाएं बढ़ेंगी. उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया और कथित राष्ट्रीय समाचार चैनल और उनके एंकर टीआरपी बढ़ाने के लिए आधुनिक लैला मजनू को लेकर उनके दुखी पिता और परिवार का मजाक बना रहा हैं.

नेता प्रतिपक्ष ने साक्षी और अजितेश को लेकर यह बात आज अपने ट्वीटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए कही है. उन्होंने लिखा है कि सोशल मीडिया और कथित राष्ट्रीय समाचार चैनल और उनके तनखैया एंकरों द्वारा अपनी टीआरपी बढ़ाने और रुपया कमाने की लालसा से एक आधुनिक लैला मजनू को लेकर उनके दु:खी पिता और परिवार का मजाक बनाया जा रहा है. जिसे लोग आंनद से देख रहे है. भार्गव ने लिखा कि मेरे निजी विचार से यह चैनल अपनी टीआरपी बढ़ाने और रुपया कमाने के चक्कर मे बहुत बड़ा समाज विरोधी एवं राष्ट्र विरोधी कार्य कर रहे हैं. उनके इस कृत्य से अब यह बात तय है कि देश मे पिछले एक दशक से चल रहा है बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ की योजना एवं महत्वाकांक्षी राष्ट्रीय अभियान 50 वर्ष पीछे चला जाएगा.

उन्होने लिखा है कि मेरा मानना है कि उनकी खबरों से अब कन्या भ्रूण हत्या की घटनाएं देश मे अप्रत्याशित रूप से बढ़ेगी तथा महिला पुरुष के लिंगानुपात में भारी अंतर आएगा. जो हमे अगले तीन वर्षों में सामाजिक सर्वे में स्पष्ट रूप से दिखेगा. नर्सिंग होम एवं निजी अस्पतालों में गर्भपात का गौरखधंधा खूब फलेगा फूलेगा. भार्गव ने ट्वीट कर कहा कि धन्य है ऐसे समाज सुधारक खबरिया एवं राष्ट्रीय समाचार चैनल और उनके एंकर. अब टीवी और मोबाइल भारतीय परिवारों के लिए अभिशाप बनते जा रहें हैं. समय रहते समझदार लोग इस अभिशाप से मुक्ति पाएं तो परिवार सुखी रहेगा.

साक्षी के बाद दीक्षा की गुहार

इलाहाबाद से आई एक युवती का भोपाल में लव मैरिज करना उसके परिजनों को नागवार गुजर रहा है. उत्तर प्रदेश पुलिस के साथ आए परिजनों ने शनिवार को भोपाल में युवक के घर हंगामा किया. इससे युवक की मां की तबीयत बिगड़ गई.

दरअसल बरेली के विधायक की बेटी साक्षी के वीडियो वायरल होने के बाद इस जोड़े ने भी वीडियो जारी कर खुद को असुरक्षित बताया है. युवती ने वीडियो जारी कर कहा है कि मेरा नाम दीक्षा अग्रवाल राजपूत है. मैंने ऋतुराज सिंह राजपूत से इसी साल 5 जुलाई को पूरे होश हवास में अपनी मर्जी से शादी की है. मैं ऋतुराज के साथ सुख चैन से हूं. मेरे दादा पूर्व उप महापौर मुरारीलाल अग्रवाल, पिता पवन अग्रवाल, बुआ, फूफा और दुबे आप लोग से निवेदन है कि आप पुलिस प्रशासन और राजनीतिक दबाव बनाकर हमें तंग करना बंद कर दें. मैं पति के साथ सुख चैन से जीना चाहती हूं. यदि हमारे साथ कुछ भी होता है तो उसके लिए पिता, बुआ और फूफा जिम्मेदार होंगे.

पुलिस के अनुसार कोलार रोड स्थित राजहर्ष कालोनी का एक युवक गुजरात की एक कंपनी में इंजीनियर है. उसके पिता मंडी बोर्ड भोपाल में असिस्टेंट डायरेक्टर हैं. प्रयागराज की एक युवती के परिजन पुलिस के साथ भोपाल आए थे. उनको आशंका थी कि 5 जुलाई को भदभदा में स्थित एक सामाजिक संस्था के सहयोग से उनकी बेटी ने इंजीनियर युवक से शादी कर ली है. जब युवती का परिवार उस युवक के घर पहुंचा तो उसके परिजनों ने साफ कह दिया कि उनका बेटा घर पर नहीं है. उसके और उस युवती के बारे में कोई जानकारी नहीं है. यहां पर कोई नहीं है और लोगों को वापस जाने के लिए कहा था.

Web Title: Madhya Pradesh: Leader of Opposition Sakshi Ajitesh marriage, will increase female feticide!

मध्य प्रदेश से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे