Pro Kabaddi PKL 8: यू मुंबा और यूपी योद्धा मैच ड्रा, तमिल थलाइवाज और पटना पाइरेट्स जीते

By सतीश कुमार सिंह | Published: January 1, 2022 09:31 PM2022-01-01T21:31:55+5:302022-01-01T22:04:53+5:30

Pro Kabaddi PKL 8: अपने डिफेंडरों के दमदार प्रदर्शन से यू मुंबा और यूपी योद्धा ने शनिवार को यहां प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) मैच के कड़े मुकाबले को 28-28 से बराबरी पर खत्म किया।

Pro Kabaddi PKL 8 U Mumba 28-28 UP Yoddha Ajith Kumar impresses again, Pardeep struggles | Pro Kabaddi PKL 8: यू मुंबा और यूपी योद्धा मैच ड्रा, तमिल थलाइवाज और पटना पाइरेट्स जीते

दूसरे हाफ में 10 मिनट का समय दिया गया। यूपी योद्धा ने दूसरे हाफ में वापसी की।

Highlightsयोद्धा को मैच टाई करने का मौका दिया।यूपी योद्धा के लिए चिंता का कारण प्रदीप नरवाल की फॉर्म होगी। इक्का-दुक्का रेडर को खराब आउटिंग का सामना करना पड़ा।

Pro Kabaddi PKL 8: अपने डिफेंडरों के दमदार प्रदर्शन के साथ यू मुंबा और यूपी योद्धा ने शनिवार को प्रो कबड्डी लीग मैच में 28-28 से कड़ा मुकाबला किया। दोनों टीमों के डिफेंडरों ने रेड करने वाले खिलाड़ियों को हावी होने का मौका नहीं दिया।

यूपी योद्धा के सुमित ने छह टैकल अंक हासिल कर मुकाबले में अपनी टीम की पकड़ बनाये रखी। मुंबई की टीम के एक अन्य रेडर वी अजीत ने मैच में सबसे ज्यादा नौ अंक बनाये। यूपी की टीम के लिए रेडर सुरेन्द्र गिल ने आठ अंक बनाये। प्रदीप नरवाल (यूपी योद्धा) और अभिषेक सिंह (यू मुंबा) जैसे दिग्गज रेडर अपना प्रभाव दिखाने में नाकाम रहे।

दोनों रेडर एक समान चार-चार अंक ही जुटा सके। यू मुंबा ने टीम ने पहले हाफ में 16-13 की बढ़त हासिल कर ली थी लेकिन दूसरे हाफ में यूपी योद्धा ने नौ टैकल अंक सहित कुल 15 अंक हासिल कर मैच को बराबरी पर खत्म किया। इस हाफ में मुंबई की टीम 12 अंक ही जुटा सकी। इस टाई मुकाबले के बाद यू मुंबा के पांच मैच में 17 जबकि यूपी योद्धा के इतने ही मैच में 13 अंक हो गये हैं।

विशेष रूप से योद्धा के सुमित (6 टैकल पॉइंट) ने रेडर्स के लिए जीवन कठिन बना दिया, क्योंकि बड़े खिलाड़ी प्रदीप नरवाल और अभिषेक सिंह प्रभाव डालने में विफल रहे। मुंबई के पास अंतिम मिनट में एक अंक की बढ़त थी लेकिन उनके कप्तान फज़ल अतरचली की एक गलती ने योद्धा को मैच टाई करने का मौका दिया।

हालाँकि, यूपी योद्धा के लिए चिंता का कारण प्रदीप नरवाल की फॉर्म होगी क्योंकि इक्का-दुक्का रेडर को खराब आउटिंग का सामना करना पड़ा और दूसरे हाफ में 10 मिनट का समय दिया गया। यूपी योद्धा ने दूसरे हाफ में वापसी की।

तमिल थलाइवाज की पहली जीत, पटना पाइरेट्स जीते

तमिल थलाइवाज ने प्रो कबड्डी लीग के मैच् में पुणेरी पल्टन को 36 . 26 से हराकर पहली जीत दर्ज की । यह इस सत्र में उसकी पहली जीत थी । एक अन्य मैच में मोनू गोयत के शानदार प्रदर्शन के दम पर पटना पाइरेट्स ने बंगाल वारियर्स को 43 . 29 से हराया । 

Web Title: Pro Kabaddi PKL 8 U Mumba 28-28 UP Yoddha Ajith Kumar impresses again, Pardeep struggles

कबड्डी से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे