Pro Kabaddi League 2019: U Mumba beat Tamil Thalaivas by 29-24 | PKL 2019: तमिल थलाइवाज को घरेलू लेग में नसीब नहीं हुई एक भी जीत, आखिरी मैच में यू मुंबा ने 29-24 से हराया
PKL 2019: तमिल थलाइवाज को आखिरी घरेलू मैच में यू मुंबा ने 29-24 से हराया

Highlightsप्रो कबड्डी लीग के सातवें सीजन का 55वां मैच तमिल थलाइवाज और यू मुंबा के बीच खेला गया। चेन्नई में खेले गए इस मैच में यू मुंबा ने तमिल थलाइवाज को 29-24 से हरा दिया।तमिल थलाइवाज की टीम 25 अंकों के साथ अंक तालिका में 8वें नंबर पर मौजूद है।

प्रो कबड्डी लीग (PKL) के सातवें सीजन का 55वां मैच तमिल थलाइवाज और यू मुंबा के बीच खेला गया। चेन्नई के जवाहरलाल नेहरु इंडोर स्टेडियम में खेले गए इस मैच में यू मुंबा ने तमिल थलाइवाज को 29-24 से हरा दिया।

तमिल थलाइवाज की घरेलू ग्राउंड पर यह तीसरी हार है और टीम होम लेग में चार में से एक भी मैच नहीं जीत पाई। तमिल को पहले बैंगलोर ने हराया, जबकि पुणेरी पल्टन के खिलाफ टाई खेलना पड़ा। इसके बाद तीसरे मैच में जयपुर पिंक पैंथर्स ने मात दी थी।

यू मुंबा की 10 मैचों में यह पांचवीं जीत है और टीम  29 अंकों के साथ अंक तालिका में चौथे नंबर पर मौजूद है। यू मुंबा को अब तक पांच मैचों में हार का सामना करना पड़ा है।

इस मैच में अतुल एमएस ने सात अंक हासिल किया, जबकि संदीप नरवाल ने 5 अंक अर्जित कर टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई। इसके अलावा हरेंद्र कुमार, अभिषेक सिंह और फजल अत्राचली ने तीन-तीन अंक हासिल किया।

तमिल थलाइवाज की ओर से एक बार फिर राहुल चौधरी ने सबसे ज्यादा अंक हासिल किया। राहुल ने 6 अंक बटोरे, लेकिन अपनी टीम को जीत तक नहीं पहुंचा पाए। इसके अलावा अजीत कुमार ने पांच अंक अर्जित किया, जबकि अजय ठाकुर और मोहित छिल्लर ने तीन-तीन अंक हासिल किया।


Web Title: Pro Kabaddi League 2019: U Mumba beat Tamil Thalaivas by 29-24
कबड्डी से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे