PKL 2019, Tamil vs Bengaluru: बेंगलुरु के खिलाफ घरेलू लेग की शुरुआत करेगी तमिल थलाइवाज, पवन-राहुल के बीच होगी टक्कर

By सुमित राय | Published: August 17, 2019 07:57 AM2019-08-17T07:57:33+5:302019-08-17T07:57:33+5:30

प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सातवें सीजन के 45वें मैच में तमिल थलाइवाज की टीम बेंगलुरु बुल्स के खिलाफ अपने घरेलू लेग की शुरुआत करेगी।

Pro Kabaddi League 2019, Tamil Thalaivas vs Bengaluru Bulls Match Preview and Team Analysis | PKL 2019, Tamil vs Bengaluru: बेंगलुरु के खिलाफ घरेलू लेग की शुरुआत करेगी तमिल थलाइवाज, पवन-राहुल के बीच होगी टक्कर

PKL 2019, Tamil vs Bengaluru: बेंगलुरु के खिलाफ घरेलू लेग की शुरुआत करेगी तमिल थलाइवाज

Highlightsप्रो कबड्डी लीग के 7वें सीजन का 45वां मैच तमिल थलाइवाज और बेंगलुरु बुल्स के बीच खेला जाएगा।तमिल थलाइवाज और बेंगलुरु बुल्स के बीच मैच चेन्नई में शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा।इस मैच में बेंगलुरु बुल्स के पवन और तमिल थलाइवाज के राहुल चौधरी के बीच टक्कर होगी।

प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सातवें सीजन के 45वें मैच में तमिल थलाइवाज की टीम बेंगलुरु बुल्स के खिलाफ अपने घरेलू लेग की शुरुआत करेगी। तमिल थलाइवाज और बेंगलुरु बुल्स के बीच यह मैच चेन्नई के जवाहरलाल नेहरु इंडोर स्टेडियम में शनिवार को भारतीय समय के अनुसार शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा।

दोनों टीमों का इस सीजन में प्रदर्शन

तमिल थलाइवाज की टीम ने अब तक खेले 6 मैचों में तीन जीत दर्ज की और उसे दो मैचों में हार मिली है, जबकि एक मैच ड्रॉ हुआ है। तमिल की टीम 20 अंकों के साथ सातवें नंबर पर मौजूद है। वहीं बेंगलुरु बुल्स की टीम ने अब तक खेले 7 मैचों में चार जीत और तीन हार के साथ 21 अंक हासिल करते हुए अंक तालिका में पांचवें नंबर पर मौजूद है।

इन खिलाड़ियों पर होगी नजर

इस मैच में बेंगलुरु बुल्स के रेडर पवन कुमार सेहरावत पर नजर होगी, जिन्होंने अब तक 7 मैचों में 87 अंक हासिल किया है। वहीं तमिल थलाइवाज की ओर से कप्तान अजय ठाकुर और रेडर राहुल चौधरी पर नजर होगी। राहु चौधरी ने अब तक 6 मैचों में 42 अंक हासिल किए हैं। डिफेंस में तमिल की टीम को मंजीत छिल्लर से काफी उम्मीद होगी, जिन्होंने 6 मैचों में 26 अंक हासिल किया है।

कहां देख सकते हैं मैच

तमिल थलाइवाज और बेंगलुरु बुल्स के बीच इस का प्रसारण शनिवार को शाम 7.30 बजे से स्टार नेटवर्क पर किया जाएगा, जबकि मैच की लाइव स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर की जाएगी। मैच से जुड़ी खबरों और लाइव अपडेट के लिए lokmatnews.in पर विजिट करें।

दोनों टीमें इस प्रकाह हैं -

तमिल थलाइवाज की टीम : 

रेडर : अजय ठाकुर, आनंद, राहुल चौधरी, शब्बीर बापू, वी अजीथ कुमार, विनीत शर्मा, यशवंत बिश्नोई।
डिफेंडर : अजीत, एम अभिषेक, पोनप्रतिभन, हिमांशु, मोहित छिल्लर, सागर, मिलाद शाईबेक।
ऑलराउंडर : हेमंत चौहान, मंजीत छिल्लर, रण सिंह, विक्टर ओबरॉय।

बेंगलुरु बुल्स की टीम : 

रेडर : बंटी, लाल मेहर यादव, पवन कुमार सहरावत, रोहित कुमार, सुमित सिंह, विनोद कुमार।
डिफेंडर : मोहित सहरावत, राजू लाल चौधरी, विजय कुमार, महेंद्र सिंह, अमन, संदीप, सौरभ नंद, अजय, अमिल शेरॉन, अंकित।
ऑलराउंडर : आशीष कुमार, संजय श्रेष्ठ।

Web Title: Pro Kabaddi League 2019, Tamil Thalaivas vs Bengaluru Bulls Match Preview and Team Analysis

कबड्डी से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे