Pro Kabaddi League 2019: Patna Pirates beat Jaipur Pink Panthers by 36-33 | PKL 2019, Patna vs Jaipur: पटना पाइरेट्स ने दर्ज की लगातार दूसरी जीत, जयपुर पिंक पैंथर्स को 36-33 से हराया
PKL 2019, Patna vs Jaipur: पटना पाइरेट्स ने दर्ज की लगातार दूसरी जीत, जयपुर पिंक पैंथर्स को 36-33 से हराया

Highlightsप्रो कबड्डी लीग के सातवें सीजन का 86वां मैच जयपुर पिंक पैंथर्स और पटना पाइरेट्स के बीच खेला गया।इस रोमांचक मुकाबले में पटना पाइरेट्स ने जयपुर पिंक पैंथर्स को 36-33 से हरा दिया।

प्रो कबड्डी लीग (PKL) के सातवें सीजन का 86वां मैच जयपुर पिंक पैंथर्स और पटना पाइरेट्स के बीच खेला गया। कोलकाता के नेताजी सुभाष चंद्र बोस इंडोर स्टेडियम में खेले गए इस रोमांचक मुकाबले में पटना पाइरेट्स ने जयपुर पिंक पैंथर्स को 36-33 से हरा दिया।

पटना पाइरेट्स की यह लगातार दूसरी जीत है। इससे पहले प्रदीप नरवाल की टीम ने तमिल थलाइवाज को 51-25 के बड़े अंतर से हराया था और लगातार छह हार के बाद जीत दर्ज की थी। पटना पाइरेट्स की इस सीजन में 15वें मुकाबले में 5वीं जीत है और टीम 30 अंकों के साथ 9वें नंबर पर पहुंच गई है। पटना की टीम को अब तक 10 मैचों में हार मिली है।

वहीं जयपुर की इस सीजन में 15वें मैच में यह 7वीं हार है। हालांकि 7 से कम अंतर से हारने के कारण जयपुर की टीम को भी एक प्वाइंट मिला और टीम 42 अंकों के साथ छठे स्थान पर पहुंच गई है। जयपुर की टीम को इस सीजन में 7 जीत मिली है, जबकि एक मैच टाई पर खत्म हुआ है।

मैच के शुरुआत से ही दोनों टीमों ने एक-दूसरे पर दबाव बना रखा था और पहले हाफ का खेल खत्म होने तक जयपुर की टीम को पटना के खिलाफ सिर्फ दो अंकों की बढ़त हासिल थी।

इसके बाद दूसरे हाफ में भी दोनों टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली, लेकिन पटना पाइरेट्स की टीम ने जयपुर को ऑल आउट कर दबाव बनाया और मैच तीन अंकों से अपने नाम कर लिया।

इस मैच में पटना पाइरेट्स के लिए प्रदीप नरवाल ने एक बार फिर शानदार प्रदर्शन किया और सुपर 10 लगाते हुए 14 अंक हासिल किया। इसके अलावा प्रदीप को जैंग कुन ली (8) और नीरज कुमार (6) का अच्छा साथ मिला।

जयपुर की ओर से इस मैच में नितिन रावल ने 6, दीपक हुडा ने पांच और डिफेंडर संदीप धुल ने पांच अंक हासिल किया, लेकिन अपनी टीम को जीत तक नहीं पहुंचा पाए।


Web Title: Pro Kabaddi League 2019: Patna Pirates beat Jaipur Pink Panthers by 36-33
कबड्डी से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे