Pro Kabaddi: गुजरात के खिलाफ घरेलू लेग की शुरुआत करेगी जयपुर की टीम, इन दो खिलाड़ियों के बीच होगी टक्कर

By सुमित राय | Published: September 21, 2019 07:15 AM2019-09-21T07:15:40+5:302019-09-21T07:15:40+5:30

जयपुर पिंक पैंथर्स की टीम 43 अंकों के साथ अंक तालिका में सातवें नंबर पर मौजूद है। वहीं गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स की टीम 35 अंकों के साथ दसवें नंबर पर मौजूद है।

Pro Kabaddi League 2019: Jaipur Pink Panthers vs Gujarat Fortunegiants Match Preview and Team Analysis | Pro Kabaddi: गुजरात के खिलाफ घरेलू लेग की शुरुआत करेगी जयपुर की टीम, इन दो खिलाड़ियों के बीच होगी टक्कर

Pro Kabaddi: गुजरात के खिलाफ घरेलू लेग की शुरुआत करेगी जयपुर की टीम

Highlightsजयपुर प्रो कबड्डी के 7वें सीजन के 100वें मैच में गुजरात के खिलाफ घरेलू लेग की शुरुआत करेगी।जयपुर और गुजरात के बीच यह मैच सवाई मानसिंह स्टेडियम में शनिवार को शाम 7.30 से खेला जाएगा।

प्रो कबड्डी लीग (PKL) के सातवें सीजन के 100वें मैच में जयपुर पिंक पैंथर्स की टीम गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स के खिलाफ घरेलू लेग की शुरुआत करेगी। जयपुर पिंक पैंथर्स और गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स के बीच यह मैच जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में शनिवार को भारतीय समय के अनुसार शाम 7.30 से खेला जाएगा।

इस सीजन में ऐसा रहा है दोनों टीमों का प्रदर्शन

इस सीजन में जयपुर पिंक पैंथर्स की टीम ने अब तक खेले 16 मैचों में सात जीत दर्ज की है और टीम 43 अंकों के साथ अंक तालिका में सातवें नंबर पर मौजूद है। वहीं गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स ने अब तक 16 मैचों में सिर्फ 5 जीत हासिल की है और टीम 35 अंकों के साथ दसवें नंबर पर मौजूद है।

दोनों टीमों के इन खिलाड़ियों पर रहेगी नजर

इस मैच में जयपुर पिंक पैंथर्स के रेडर दीपक हुडा और गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स के रोहित गुलिया के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल सकती है। दीपक ने अब तक खेले 16 मैचों में 120 प्वाइंट हासिल किए है, जबकि रोहित गुलिया ने 16 मैचों में 93 अंक बनाए हैं।

कहां देख सकेंगे यह मैच

जयपुर पिंक पैंथर्स और गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स के बीच इस मैच का प्रसारण शनिवार शाम 7.30 बजे से स्टार नेटवर्क पर किया जाएगा, जबकि मैच की लाइव स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर की जाएगी। मैच से जुड़ी खबरों और लाइव अपडेट के लिए lokmatnews.in पर विजिट करें।

दोनों टीमें इस प्रकार हैं -

जयपुर पिंक पैंथर्स की टीम :

रेडर: लोकेश कौशिक, मिलिंडा चतुरंगा, नीलेश सालुंके, सुशील गूलिया, अजिंक्य अशोक पंवार, दीपक नरवाल, गुमान सिंह।
डिफेंडर: संदीप कुमार, अमित हुड्डा, सुनील सिद्धागावले, कर्मवीर, पवन टीआर।
ऑलराउंडर: नितिन रावल, दीपक निवास हुड्डा, डोंग ग्लू किम, विशाल, सचिन नरवाल, संतपन्नासेल्वम।

गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स की टीम : 

रेडर: अभिषेक, अबू फजल मकशूदलू, गुरविंदर सिंह, हरमनजीत सिंह, ललित चौधरी, मोरे बी, सचिन तंवर, सोनू।
डिफेंडर: अमित खरब, अंकित, प्रवेश भैंसवाल, सोनू गहलावत, सुमित, ऋतुराज शिवाजी कोवारी, सुनील कुमार।
ऑलराउंडर: पंकज, रोहित गूलिया, मोहम्मद शाजिद होसेन, विनोद कुमार।

Web Title: Pro Kabaddi League 2019: Jaipur Pink Panthers vs Gujarat Fortunegiants Match Preview and Team Analysis

कबड्डी से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे