Pro Kabaddi: जीत का राह पर लौटना चाहेगी जयपुर-बेंगलुरु की टीमें, जानें किन खिलाड़ियों पर होगी नजर

By सुमित राय | Published: August 25, 2019 10:10 AM2019-08-25T10:10:11+5:302019-08-25T10:10:11+5:30

जयपुर पिंक पैंथर्स और बेंगलुरु बुल्स की टीमें अपने पिछले मुकाबले हार कर यहां आई हैं। बेंगलुरु को दिल्ली ने मात दी थी, जबकि जयपुर को तेलुगू टाइटंस ने हराया था।

Pro Kabaddi League 2019: Jaipur Pink Panthers vs Bengaluru Bulls Match Preview and Analysis | Pro Kabaddi: जीत का राह पर लौटना चाहेगी जयपुर-बेंगलुरु की टीमें, जानें किन खिलाड़ियों पर होगी नजर

Pro Kabaddi: जीत का राह पर लौटना चाहेगी जयपुर-बेंगलुरु की टीमें

Highlightsप्रो कबड्डी लीग के सातवें सीजन का 58वां मैच में जयपुर और बेंगलुरु के बीच खेला जाएगा।जयपुर और बेंगलुरु की टीमें दिल्ली के त्यागराज स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में रविवार शाम 7.30 बजे भिड़ेंगी।

प्रो कबड्डी लीग (PKL) के सातवें सीजन का 58वां मैच में जयपुर पिंक पैंथर्स और मौजूदा चैंपियन बेंगलुरु बुल्स के बीच खेला जाएगा। जयपुर पिंक पैंथर्स और बेंगलुरु बुल्स के बीच यह मैच दिल्ली के त्यागराज स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में रविवार को भारतीय समय के अनुसार शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा।

इस सीजन में दोनों टीमों का प्रदर्शन

जयपुर पिंक पैंथर्स और बेंगलुरु बुल्स की टीमें अपने पिछले मुकाबले हार कर यहां आई हैं। बेंगलुरु को दिल्ली ने मात दी थी, जबकि जयपुर को तेलुगू टाइटंस ने हराया था। जयपुर की टीम 10 मैचों में 7 जीत और 37 अंक के साथ नंबर एक पर मौजूद है, जबकि बेंगलुरु की टीम 10 मैचों में 5 जीत के साथ 28 अंक हासिल करते हुए नंबर पांच पर मौजूद है।

दोनों टीमों के इन खिलाड़ियों पर होगी नजर

बेंगलुरु बुल्स के रेडर पवन सेहरावत ने अब तक शानदार प्रदर्शन किया है और 9 मैचों में 112 अंक हासिल करते हुए सीजन टॉप रेडर हैं। पवन एक बार फिर शानदार प्रदर्शन करते हुए जयपुर के लिए मुश्किल बन सकते हैं। जयपुर के शानदार प्रदर्शन में कप्तान दीपक हुडा का अहम योगदान रहा है और उन्होंने अब तक 9 मैचों में 67 रेड प्वाइंट बनाए हैं। जयपुर को फिर इनसे शानदार प्रदर्शन की उम्मीद होगी।

कहां देख सकेंगे बेंगलुरु Vs जयपुर मैच

 जयपुर पिंक पैंथर्स और बेंगलुरु बुल्स के बीच इस का प्रसारण रविवार को शाम 7.30 बजे से स्टार नेटवर्क पर किया जाएगा, जबकि मैच की लाइव स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर की जाएगी। मैच से जुड़ी खबरों और लाइव अपडेट के लिए lokmatnews.in पर विजिट करें।

दोनों टीमें इस प्रकार हैं -

जयपुर पिंक पैंथर्स की टीम :

रेडर : लोकेश कौशिक, मिलिंडा चतुरंगा, नीलेश सालुंके, सुशील गूलिया, अजिंक्य अशोक पंवार, दीपक नरवाल, गुमान सिंह।
डिफेंडर : संदीप कुमार, अमित हुड्डा, सुनील सिद्धागावले, कर्मवीर, पवन टीआर।
ऑलराउंडर : नितिन रावल, दीपक निवास हुड्डा, डोंग ग्लू किम, विशाल, सचिन नरवाल, संतपन्नासेल्वम।

बेंगलुरु बुल्स की टीम : 

रेडर : बंटी, लाल मेहर यादव, पवन कुमार सहरावत, रोहित कुमार, सुमित सिंह, विनोद कुमार।
डिफेंडर : मोहित सहरावत, राजू लाल चौधरी, विजय कुमार, महेंद्र सिंह, अमन, संदीप, सौरभ नंद, अजय, अमिल शेरॉन, अंकित।
ऑलराउंडर : आशीष कुमार, संजय श्रेष्ठ।

Web Title: Pro Kabaddi League 2019: Jaipur Pink Panthers vs Bengaluru Bulls Match Preview and Analysis

कबड्डी से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे