PKL 2019, Gujarat vs Patna: जीत की राह पर लौटने के इरादे से उतरेगी पटना-गुजरात की टीमें, इन खिलाड़ियों पर होगी नजर

By सुमित राय | Published: August 23, 2019 07:07 AM2019-08-23T07:07:39+5:302019-08-23T07:07:39+5:30

गुजरात फॉर्च्यून जायंट्स और पटना पाइरेट्स की टीमों ने अब तक 9 मैचों में सिर्फ तीन-तीन जीत दर्ज किए हैं।

Pro Kabaddi League 2019: Gujarat Fortune Giants vs Patna Pirates Match Preview and Team Analysis | PKL 2019, Gujarat vs Patna: जीत की राह पर लौटने के इरादे से उतरेगी पटना-गुजरात की टीमें, इन खिलाड़ियों पर होगी नजर

PKL 2019, Gujarat vs Patna: जीत की राह पर लौटने के इरादे से उतरेगी पटना-गुजरात की टीमें

Highlightsपीकेएल 2019 का 54वां मैच गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स और पटना पाइरेट्स के बीच खेला जाएगा।गुजरात और पटना के बीच यह मैच चेन्नई में शुक्रवार को शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा।गुजरात की टीम प्वाइंट्स टेबल में 9वें स्थान पर है, जबकि पटना सबसे नीचे 12वें नंबर पर मौजूद है।

प्रो कबड्डी लीग (PKL) के सातवें सीजन का 54वां मैच गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स और पटना पाइरेट्स के बीच खेला जाएगा। गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स और पटना पाइरेट्स के बीच यह मैच चेन्नई के जवाहरलाल नेहरु इंडोर स्टेडियम में शुक्रवार को भारतीय समय के अनुसार शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा।

इस सीजन में दोनों टीमों का प्रदर्शन : गुजरात फॉर्च्यून जायंट्स और पटना पाइरेट्स की टीमों ने अब तक 9 मैचों में सिर्फ तीन-तीन जीत दर्ज किए हैं। गुजरात की टीम प्वाइंट्स टेबल में 20 अंकों के साथ 9वें स्थान पर मौजूद है, जबकि पटना की टीम 17 अंकों के साथ अंक तालिका में सबसे नीचे 12वें स्थान पर मौजूद है।

इन खिलाड़ियों पर होगी नजर : इस मैच में पटना पाइरेट्स को एक बार फिर स्टार खिलाड़ी प्रदीप नरवाल से शानदार प्रदर्शन की उम्मीद होगी, जिन्होंने अब तक 9 मैचों में 77 अंक हासिल किए हैं। वहीं गुजरात के रेडर रोहित गुलिया भी अपनी टीम को जीत दिला सकते हैं। डिफेंस में पटना को जीत दिलाने में जयदीप अहम भूमिका निभा सकते हैं, जबकि गुजरात के सुनील कुमार भी नजर होगी।

कहां देख सकेंगे यह मैच : गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स और पटना पाइरेट्स के बीच इस का प्रसारण शुक्रवार को शाम 7.30 बजे से स्टार नेटवर्क पर किया जाएगा, जबकि मैच की लाइव स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर की जाएगी। मैच से जुड़ी खबरों और लाइव अपडेट के लिए lokmatnews.in पर विजिट करें।

दोनों टीमें इस प्रकार हैं -

गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स की टीम : 

रेडर : अभिषेक, अबू फजल मकशूदलू, गुरविंदर सिंह, हरमनजीत सिंह, ललित चौधरी, मोरे बी, सचिन तंवर, सोनू।
डिफेंडर : अमित खरब, अंकित, प्रवेश भैंसवाल, सोनू गहलावत, सुमित, ऋतुराज शिवाजी कोवारी, सुनील कुमार।
ऑलराउंडर : पंकज, रोहित गूलिया, मोहम्मद शाजिद होसेन, विनोद कुमार।

पटना पाइरेट्स की टीम :

रेडर : आशीष, जैंग कुन ली, मोहम्मद इस्माइल मगशूदलू महाली, मोहित, नवीन, प्रदीप नरवाल, पूरण सिंह, राजीवरसिंह प्रताप राव चव्हाण।
डिफेंडर : महेंद्र चौधरी, नीरज कुमार, जयदीप, सुरेंद्र नाडा, बिंटू नरवाल, जवाहर डागर।
ऑलराउंडर : हादी ओशटोरक, रवींद्र, साहिल मन्न, विकास जागलान।

Web Title: Pro Kabaddi League 2019: Gujarat Fortune Giants vs Patna Pirates Match Preview and Team Analysis

कबड्डी से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे