Pro Kabaddi League 2019: Gujarat Fortune Giants beat Patna Pirates by 29-26 | Pro Kabaddi: लगातार 6 हार के बाद गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स को मिली जीत, पटना पाइरेट्स को 29-26 से हराया
पटना पाइरेट्स के प्रदीप नरवाल ने एक बार शानदार प्रदर्शन किया और 9 अंक हासिल किया।

Highlightsप्रो कबड्डी लीग के सातवें सीजन का 54वां मैच गुजरात और पटना के बीच खेला गया।इस मैच में गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स ने पटना पाइरेट्स को 29-26 से हरा दिया।पटना की टीम की 10 मैचों में यह सातवीं हार है, जबकि पटना की यह चौथी जीत है।

प्रो कबड्डी लीग (PKL) के सातवें सीजन का 54वां मैच गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स और पटना पाइरेट्स के बीच खेला गया। चेन्नई के जवाहरलाल नेहरु इंडोर स्टेडियम में खेले गए इस मैच में गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स ने पटना पाइरेट्स को 29-26 से हरा दिया।

गुजरात फॉर्च्यून जायंट्स की इस सीजन में लगातार छह मैचों में हार के बाद यह पहली जीत है। गुजरात ने अपने शुरुआती तीन मैचों को जीतकर सीजन की शुरुआत की थी, लेकिन फिर उसे लगातार छह मैचों में हार का सामना करना पड़ा। गुजरात की टीम 10 मैचों में चौथी जीत करते हुए 25 अंक हासिल किया है और टीम छठे नंबर पर मौजूद है।

पटना की टीम की 10 मैचों में यह सातवीं हार है। पटना की टीम को अब तक सिर्फ तीन मैचों में जीत मिली है। गुजरात के खिलाफ इस मैच में पटना की टीम को 26-29 से हार का सामना करना पड़ा, इसलिए उसे एक प्वाइंट मिला और टीम 18 अंकों के साथ 11वें नंबर पर पहुंच गई है।

इस मैच में गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स की ओर से रोहित गुलिया ने शानदार प्रदर्शन किया और सुपर 10 लगाते हुए 10 अंक हासिल किया। इसके अलावा जीबी मोरे ने 6 अंक और सुनीर कुमार ने तीन अंक अपने नाम कर टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई।

इस मैच में पटना पाइरेट्स के प्रदीप नरवाल ने एक बार शानदार प्रदर्शन किया और 9 अंक हासिल किया, लेकिन किसी अन्य खिलाड़ी का साथ उनको नहीं मिला। पटना की ओर से मोहम्मद इस्माइल ने चार और मोनू ने तीन अंक हासिल किया, लेकिन टीम को जीत नहीं दिला पाए।


Web Title: Pro Kabaddi League 2019: Gujarat Fortune Giants beat Patna Pirates by 29-26
कबड्डी से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे