PKL 2019, Delhi vs Bengaluru: बेंगलुरु के खिलाफ घरेलू लेग की शुरुआत करेगी दिल्ली, जानें किन खिलाड़ियों पर रहेगी नजर

By सुमित राय | Published: August 24, 2019 07:06 AM2019-08-24T07:06:17+5:302019-08-24T07:06:17+5:30

प्रो कबड्डी लीग के सातवें सीजन में अब तक कोई भी टीम अपने घरेलू लेग में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई है और अब दिल्ली के सामने पिछले सीजन के प्रदर्शन को दोहराने की चुनौती होगी।

Pro Kabaddi League 2019: Dabang Delhi vs Bengaluru Bulls Match Preview and Team Analysis | PKL 2019, Delhi vs Bengaluru: बेंगलुरु के खिलाफ घरेलू लेग की शुरुआत करेगी दिल्ली, जानें किन खिलाड़ियों पर रहेगी नजर

PKL 2019, Delhi vs Bengaluru: बेंगलुरु के खिलाफ घरेलू लेग की शुरुआत करेगी दिल्ली

Highlightsप्रो कबड्डी लीग के सातवें सीजन के 56वें मैच में दिल्ली अपने घरेलू लेग की शुरुआत बेंगलुरु के खिलाफ करेगी।दबंग दिल्ली और बेंगलुरु बुल्स के बीच यह मैच शनिवार को दिल्ली में शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा।

प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सातवें सीजन के 56वें मैच में दबंग दिल्ली की टीम अपने घरेलू लेग की शुरुआत मौजूदा चैंपियन बेंगलुरु बुल्स के खिलाफ करेगी। दबंग दिल्ली और बेंगलुरु बुल्स के बीच यह मैच शनिवार को दिल्ली के त्यागराज स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में भारतीय समय के अनुसार शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा।

इस सीजन में दबंग दिल्ली का प्रदर्शन

दिल्ली की टीम ने अब तक खेले 7 मैचों में 5 में जीत हासिल की है, जबकि एक में उसे हार मिली है और एक मैच टाई पर खत्म हुआ है। दिल्ली की टीम 29 अंकों के साथ अंक तालिका में तीसरे नंबर पर मौजूद है। दबंग दिल्ली ने अपना पिछला मैच चेन्नई लेग में बंगाल वॉरियर्स के खिलाफ 30-30 से टाई खेला था।

इस सीजन में बेंगलुरु बुल्स का प्रदर्शन

बेंगलुरु की टीम नौ मैचों में पांच जीत और चार हार के साथ 27 अंक हासिल करते हुए चौथे नंबर पर मौजूद है। बेंगलुरु को अपने पिछले मैच में पुनेरी पल्टन के हाथों 23-31 से करारी हार का सामना करना पड़ा था।

दबंग दिल्ली के सामने होगी ये बड़ी चुनौती

प्रो कबड्डी लीग के सातवें सीजन में अब तक कोई भी टीम अपने घरेलू लेग में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई है और अब दिल्ली के सामने पिछले सीजन के प्रदर्शन को दोहराने की चुनौती होगी। दबंग दिल्ली ने पिछले सीजन में छह मैचों में से पांच में जीत दर्ज की थी और वह ऐसा करने वाली लीग की पहली टीम बनी थी।

दबंग दिल्ली के इन खिलाड़ियों पर होगी नजर

दबंग दिल्ली की ओर से रेडर नवीन कुमार ने अब तक शानदार प्रदर्शन किया है और 7 मैचों 6 सुपर 10 लगाते हुए में 76 अंक हासिल किए हैं। दिल्ली की टीम एक बार फिर अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद होगी। इसके अलावा दिल्ली को रेडर चंद्रन रंजीत और डिफेंडर जोगिंद्र नरवाल भी टीम को जीत दिला सकते हैं।

बेंगलुरु बुल्स के इन खिलाड़ियों पर रहेगी नजर

बेंगलुरु बुल्स के रेडर पवन सेहरावत ने अब तक शानदार प्रदर्शन किया है और 9 मैचों में 112 अंक हासिल करते हुए सीजन टॉप रेडर हैं। पवन एक बार फिर शानदार प्रदर्शन करते हुए दिल्ली के लिए मुश्किल बन सकते हैं। इसके अलावा बेंगलुरु की टीम को रेडर रोहित कुमार और डिफेंडर महेंद्र सिंह से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद होगी।

कहां देख सकेंगे दिल्ली Vs बेंगलुरु मैच

दबंग दिल्ली और बेंगलुरु बुल्स के बीच इस का प्रसारण शनिवार को शाम 7.30 बजे से स्टार नेटवर्क पर किया जाएगा, जबकि मैच की लाइव स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर की जाएगी। मैच से जुड़ी खबरों और लाइव अपडेट के लिए lokmatnews.in पर विजिट करें।

दोनों टीमें इस प्रकार हैं -

दबंग दिल्ली की टीम :

रेडर : अमल कादियान, चंद्रन रंजीत, नवीन कुमार, नीरज नरवाल, सुमित कुमार।
डिफेंडर : मोहित, विशाल माने, प्रतीक पाटिल, रविंदर पहल, अनिल कुमार, सईद गफ्फारी, सत्यवान, सुमित, जोगिंदर नरवाल, सोमबीर।
ऑलराउंडर : बलराम, मेराज शेख, विजय।

बेंगलुरु बुल्स की टीम : 

रेडर : बंटी, लाल मेहर यादव, पवन कुमार सहरावत, रोहित कुमार, सुमित सिंह, विनोद कुमार।
डिफेंडर : मोहित सहरावत, राजू लाल चौधरी, विजय कुमार, महेंद्र सिंह, अमन, संदीप, सौरभ नंद, अजय, अमिल शेरॉन, अंकित।
ऑलराउंडर : आशीष कुमार, संजय श्रेष्ठ।

Web Title: Pro Kabaddi League 2019: Dabang Delhi vs Bengaluru Bulls Match Preview and Team Analysis

कबड्डी से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे