PKL 2019, Bengal vs Patna: बंगाल वॉरियर्स से भिड़ेगी पटना की टीम, ये खिलाड़ी पलट सकते हैं मैच

By सुमित राय | Published: August 22, 2019 06:52 AM2019-08-22T06:52:41+5:302019-08-22T06:52:41+5:30

बंगाल वॉरियर्स और पटना पाइरेट्स के बीच इस का प्रसारण गुरुवार को शाम 8.30 बजे से स्टार नेटवर्क पर किया जाएगा।

Pro Kabaddi League 2019, Bengal Warriors vs Patna Pirates Match Preview and Team Analysis | PKL 2019, Bengal vs Patna: बंगाल वॉरियर्स से भिड़ेगी पटना की टीम, ये खिलाड़ी पलट सकते हैं मैच

PKL 2019, Bengal vs Patna: बंगाल वॉरियर्स से भिड़ेगी पटना की टीम

Highlightsप्रो कबड्डी लीग के सातवें सीजन का 53वां मैच बंगाल वॉरियर्स और पटना पाइरेट्स के बीच खेला जाएगा। बंगाल और पटना के बीच यह मैच चेन्नई में गुरुवार को शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा।बंगाल की टीम अंक तालिका में तीसरे नंबर पर है, जबकि पटना की टीम 11वें नंबर पर मौजूद है।

प्रो कबड्डी लीग (PKL) के सातवें सीजन का 53वां मैच बंगाल वॉरियर्स और पटना पाइरेट्स के बीच खेला जाएगा। बंगाल वॉरियर्स और पटना पाइरेट्स के बीच यह मैच चेन्नई के जवाहरलाल नेहरु इंडोर स्टेडियम में गुरुवार को भारतीय समय के अनुसार शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा।

इस सीजन में बंगाल का प्रदर्शन : प्रो कबड्डी में अब तक बंगाल वॉरियर्स की टीम ने 8 मैच खेले और चार जीत दर्ज करते हुए 28 अंक के साथ अंक तालिका में तीसरे नंबर पर है। बंगाल की टीम को दो मैचों में हार का सामना करना पड़ा है, जबकि दो मैच टाई हुआ है।

इस सीजन में पटना का प्रदर्शन : इस सीजन में पटना की टीम का प्रदर्शन उम्मीद के मुताबिक नहीं रहा है और टीम ने 8 में से सिर्फ तीन दर्ज किए हैं व 5 मैचों में उसे हार मिली है। पटना की टीम के खाते में अब तक 17 अंक है और टीम 11वें नंबर पर मौजूद है।

दोनों टीमों के इन खिलाड़ियों पर होगी नजर : इस मैच में पटना पाइरेट्स के प्रदीप नरवाल और बंगाल के मनिंदर अकेले दम पर मैच पलट सकते हैं। प्रदीप ने अब त 8 मैचों में 65 अंक हासिल किए हैं, जबकि मनिंदर सिंह ने 8 मैचों में 58 अंक हासिल किए हैं।

कहां देख सकेंगे यह मैच : बंगाल वॉरियर्स और पटना पाइरेट्स के बीच इस का प्रसारण गुरुवार को शाम 8.30 बजे से स्टार नेटवर्क पर किया जाएगा, जबकि मैच की लाइव स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर की जाएगी। मैच से जुड़ी खबरों और लाइव अपडेट के लिए lokmatnews.in पर विजिट करें।

दोनों टीमें इस प्रकार हैं -

बंगाल वॉरियर्स की टीम : 

रेडर : भुवनेश्वर गौर, के प्रपंजन, मनिंदर सिंह, मोहम्मद तागी महाली, राकेश नरवाल, रवींद्र रमेश कुमावत, सुकेश हेगड़े।
डिफेंडर : नवीन नरवाल, साहिल, विजय थंगदुरई, अमित, बलदेव सिंह, जीवा कुमार, विराज विष्णु लंगड़े, आदर्श टी, धमेंद्र सिंह, रिंकू नरवाल।
ऑलराउंडर : आमिर धूमल, अविनाश एआर, मोहम्मद इस्माइल नबीबख्श।

पटना पाइरेट्स की टीम : 

रेडर : आशीष, जैंग कुन ली, मोहम्मद इस्माइल मगशूदलू महाली, मोहित, नवीन, प्रदीप नरवाल, पूरण सिंह, राजीवरसिंह प्रताप राव चव्हाण।
डिफेंडर : महेंद्र चौधरी, नीरज कुमार, जयदीप, सुरेंद्र नाडा, बिंटू नरवाल, जवाहर डागर।
ऑलराउंडर : हादी ओशटोरक, रवींद्र, साहिल मन्न, विकास जागलान।

Web Title: Pro Kabaddi League 2019, Bengal Warriors vs Patna Pirates Match Preview and Team Analysis

कबड्डी से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे