Pro Kabaddi 2019: आखिरी घरेलू मैच में बेंगलुरु से भिड़ेगी बंगाल की टीम, इन दो रेडर्स पर रहेगी नजर

By सुमित राय | Published: September 12, 2019 06:34 AM2019-09-12T06:34:00+5:302019-09-12T06:34:00+5:30

बंगाल की टीम अंक तालिका में 53 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर पहुंच गई है, वहीं बेंगलुरु बुल्स की टीम 48 अंकों के साथ अंक तालिका में चौथे नंबर पर मौजूद है।

Pro Kabaddi League 2019: Bengal Warriors vs Bengaluru Bulls Match Preview and Team Analysis | Pro Kabaddi 2019: आखिरी घरेलू मैच में बेंगलुरु से भिड़ेगी बंगाल की टीम, इन दो रेडर्स पर रहेगी नजर

Pro Kabaddi 2019: आखिरी घरेलू मैच में बेंगलुरु से भिड़ेगी बंगाल की टीम

Highlightsप्रो कबड्डी के सातवें सीजन के 88वें मैच में बंगाल की टीम आखिरी घरेलू मुकाबले में बेंगलुरु से भिड़ेगी।बंगाल और बेंगलुरु के बीच यह मैच कोलकाता में गुरुवार को रात 8.30 बजे से खेला जाएगा।

प्रो कबड्डी लीग (PKL) के सातवें सीजन के 88वें मैच में बंगाल वॉरियर्स की टीम अपने आखिरी घरेलू मुकाबले में बेंगलुरु बुल्स से भिड़ेगी। बंगाल वॉरियर्स और बेंगलुरु बुल्स के बीच यह मैच कोलकाता के नेताजी सुभाष चंद्र बोस इंडोर स्टेडियम में गुरुवार को भारतीय समय के अनुसार रात 8.30 बजे से खेला जाएगा।

इस सीजन में दोनों टीमों का प्रदर्शन

बंगाल की टीम अंक तालिका में 53 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर पहुंच गई है। बंगाल ने अब तक 15 मैचों में 8 जीत हासिल की है और चार मैचों में उसे हार मिली है, जबकि तीन मैच टाई खेला है। बेंगलुरु बुल्स ने अब तक 14 में से 9 मैच जीते हैं, जबकि 6 मैचों में उसे हार मिली है और टीम 48 अंकों के साथ अंक तालिका में चौथे नंबर पर मौजूद है।

दोनों टीमों के इन खिलाड़ियों पर रहेगी नजर

इस मैच में बंगाल और बेंगलुरु के स्टार रेडर्स के टक्कर के रूप में देखा जा रहा है। इस मैच में बंगाल के रेडर मनिंदर सिंह और बेंगलुरु के रेडर पवन कुमार सेहरावत के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी। फैंस को इन दोनों खिलाड़ियों से शानदार प्रदर्शन की उम्मीद होगी।

कहां देख सकेंगे मैच

बंगाल वॉरियर्स और बेंगलुरु बुल्स के बीच इस मैच का प्रसारण गुरुवार को रात 8.30 बजे से स्टार नेटवर्क पर किया जाएगा, जबकि मैच की लाइव स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर की जाएगी। मैच से जुड़ी खबरों और लाइव अपडेट के लिए lokmatnews.in पर विजिट करें।

दोनों टीमें इस प्रकार हैं - 

बंगाल वॉरियर्स की टीम :

रेडर: भुवनेश्वर गौर, के प्रपंजन, मनिंदर सिंह, मोहम्मद तागी महाली, राकेश नरवाल, रवींद्र रमेश कुमावत, सुकेश हेगड़े।
डिफेंडर: नवीन नरवाल, साहिल, विजय थंगदुरई, अमित, बलदेव सिंह, जीवा कुमार, विराज विष्णु लंगड़े, आदर्श टी, धमेंद्र सिंह, रिंकू नरवाल।
ऑलराउंडर: आमिर धूमल, अविनाश एआर, मोहम्मद इस्माइल नबीबख्श।

बेंगलुरु बुल्स की टीम : 

रेडर: बंटी, लाल मेहर यादव, पवन कुमार सहरावत, रोहित कुमार, सुमित सिंह, विनोद कुमार।
डिफेंडर: मोहित सहरावत, राजू लाल चौधरी, विजय कुमार, महेंद्र सिंह, अमन, संदीप, सौरभ नंद, अजय, अमिल शेरॉन, अंकित।
ऑलराउंडर: आशीष कुमार, संजय श्रेष्ठ।

Web Title: Pro Kabaddi League 2019: Bengal Warriors vs Bengaluru Bulls Match Preview and Team Analysis

कबड्डी से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे