Pro Kabaddi 2019: यू मुंबा का मुकाबला जयपुर पिंक पैंथर्स से, जानें अब तक कौन सी टीम पड़ी है भारी

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: July 22, 2019 10:15 AM2019-07-22T10:15:54+5:302019-07-22T10:15:54+5:30

यू मुंबा और जयपुर पिंक पैंथर्स के बीच मैच सोमवार को हैदराबाद के गाचीबोवली इंडोर स्टेडियम में भारतीय समय के अनुसार शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा।

Pro Kabaddi 2019: U Mumba vs Jaipur Pink Panthers Head to Head records and Match Preview | Pro Kabaddi 2019: यू मुंबा का मुकाबला जयपुर पिंक पैंथर्स से, जानें अब तक कौन सी टीम पड़ी है भारी

Pro Kabaddi 2019: यू मुंबा का मुकाबला जयपुर पिंक पैंथर्स से, जानें अब तक कौन सी टीम पड़ी है भारी

Highlightsप्रो कबड्डी लीग 2019 में जीत से शुरुआत करने वाली यू मुंबा का सामना सीजन के पांचवें मैच में जयपुर पिंक पैंथर्स से होगा।यू मुंबा की टीम ने सीजन की शुरुआत जीत के साथ की थी और पहले मैच में तेलुगू टाइटंस को 31-25 से हराया था।प्रो कबड्डी लीग में अब तक यू मुंबा और जयपुर पिंक पैंथर्स की टीमें 15 बार आमने सामने आ चुकी है।

प्रो कबड्डी लीग 2019 के पहले मैच में जीत से शुरुआत करने वाली यू मुंबा का सामना सीजन के पांचवें मैच में जयपुर पिंक पैंथर्स से होगा। यू मुंबा और जयपुर पिंक पैंथर्स के बीच यह मैच सोमवार को हैदराबाद के गाचीबोवली इंडोर स्टेडियम में भारतीय समय के अनुसार शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा।

प्रो कबड्डी लगी में मुंबा-जयपुर का प्रदर्शन

यू मुंबा की टीम ने सीजन की शुरुआत जीत के साथ की थी और पहले मैच में तेलुगू टाइटंस को 31-25 से हराया था। वहीं जयपुर पिंक पैंथर्स का यह पहला मैच है। जयपुर पिंक पैंथर्स की टीम ने प्रो कबड्डी लीग के पहले सीजन में खिताब पर कब्जा किया था, जबकि यू मुंबा की टीम दूसरे सीजन में शानदार प्रदर्शन करते हुए चैंपियन बनी थी।

यू मुंबा Vs जयपुर पिंक पैंथर्स: हेड टू हेड रिकॉर्ड

प्रो कबड्डी लीग में अब तक यू मुंबा और जयपुर पिंक पैंथर्स की टीमें 15 बार आमने सामने आ चुकी है, जिसमें मुंबई की टीम का पलड़ा भारी है। मुंबा की टीम ने जयपुर को 8 मैचों में हराया है, जबकि 5 मैचों में उसे हार का सामना करना पड़ा है। दोनों टीमों के बीच दो मैच टाई पर खत्म हुए हैं।

कहां देख सकते हैं यू मुंबा Vs जयपुर पिंक पैंथर्स का मैच

यू मुंबा और जयपुर पिंक पैंथर्स के बीच इस का प्रसारण शाम 7.30 बजे से स्टार नेटवर्क पर किया जाएगा, जबकि मैच की लाइव स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर की जाएगी। मैच से जुड़ी खबरों और लाइव अपडेट के लिए lokmatnews.in पर विजिट करें।

जयपुर पिंक पैंथर्स की टीम:

रेडर: लोकेश कौशिक, मिलिंडा चतुरंगा, नीलेश सालुंके, सुशील गूलिया, अजिंक्य अशोक पंवार, दीपक नरवाल, गुमान सिंह।
डिफेंडर: संदीप कुमार, अमित हुड्डा, सुनील सिद्धागावले, कर्मवीर, पवन टीआर।
ऑलराउंडर: नितिन रावल, दीपक निवास हुड्डा, डोंग ग्लू किम, विशाल, सचिन नरवाल, संतपन्नासेल्वम।

यू मंबा की टीम: 

रेडर: अभिषेक सिंह, अर्जुन डेसवाल, अथुल एमएस, डोंग जेंग ली, गौरव कुमार, नवनीत, रोहित बालियान, विनोद कुमार।
डिफेंडर: राजागुरु सुब्रमण्यम, हर्ष वर्धन, अनिल, हरेंद्र सिंह, योंग चेंग कू, फजल अत्राचली, सुरेंद्र सिंह।
ऑलराउंडर: अजिंक्य रोहिदास कापरे, मोहित बालियान, संदीप नरवाल।

Web Title: Pro Kabaddi 2019: U Mumba vs Jaipur Pink Panthers Head to Head records and Match Preview

कबड्डी से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे