Pro Kabaddi 2019: अपने पहले मैच में पुनेरी से भिड़ेगा हरियाणा, जानें किस टीम का पलड़ा है भारी

By सुमित राय | Published: July 22, 2019 12:04 PM2019-07-22T12:04:06+5:302019-07-22T12:04:06+5:30

पुणेरी पल्टन और हरियाणा स्टीलर्स के बीच यह मैच सोमवार को हैदराबाद के गाचीबोवली इंडोर स्टेडियम में भारतीय समय के अनुसार शाम 8.30 बजे से खेला जाएगा।

Pro Kabaddi 2019, Puneri Paltan vs Haryana Steelers Head to Head Records | Pro Kabaddi 2019: अपने पहले मैच में पुनेरी से भिड़ेगा हरियाणा, जानें किस टीम का पलड़ा है भारी

Pro Kabaddi 2019: अपने पहले मैच में पुनेरी से भिड़ेगा हरियाणा, जानें किस टीम का पलड़ा है भारी

Highlightsपुणेरी पल्टन और हरियाणा स्टीलर्स की टीमें प्रो कबड्डी लीग 2019 में अपने अभियान की शुरुआत कर रही हैं।प्रो कबड्डी लीग में अब तक पुणेरी पल्टन और हरियाणा स्टीलर्स की टीमें 6 बार आमने सामने आ चुकी है।

पुणेरी पल्टन और हरियाणा स्टीलर्स की टीमें एक दूसरे के खिलाफ प्रो कबड्डी लीग 2019 में अपने अभियान की शुरुआत कर रही हैं। पुणेरी पल्टन और हरियाणा स्टीलर्स के बीच यह मैच सोमवार को हैदराबाद के गाचीबोवली इंडोर स्टेडियम में भारतीय समय के अनुसार शाम 8.30 बजे से खेला जाएगा। पुणे और हरियाणा की टीमें अब तक प्रो कबड्डी लीग का खिताब नहीं जीत पाई हैं।

पुणेरी पल्टन Vs हरियाणा स्टीलर्स: हेड टू हेड रिकॉर्ड

प्रो कबड्डी लीग में अब तक पुणेरी पल्टन और हरियाणा स्टीलर्स की टीमें 6 बार आमने सामने आ चुकी है, जिसमें पुणे की टीम का पलड़ा भारी है। पुणेरी पल्टन की टीम ने हरियाणा स्टीलर्स को 5 मैचों में हराया है, जबकि 1 मैचों में उसे हार का सामना करना पड़ा है।

कहां देख सकते हैं पुणेरी पल्टन Vs हरियाणा स्टीलर्स का मैच

यू मुंबा और जयपुर पिंक पैंथर्स के बीच इस का प्रसारण शाम 8.30 बजे से स्टार नेटवर्क पर किया जाएगा, जबकि मैच की लाइव स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर की जाएगी। मैच से जुड़ी खबरों और लाइव अपडेट के लिए lokmatnews.in पर विजिट करें।

पुणेरी पल्टन की टीम :

रेडर : नितिन तोमर, दर्शन कादियान, मनजीत, पवन कुमार कादियान, अमित कुमार, इमाद निया।
डिफेंडर : शुभम शिंदे, हाजी ताजिक, गिरीश एर्नाक, सुरजीत सिंह, सतपाल, दीपक यादव, जे शाहाजी।
ऑलराउंडर : अमित कुमार, संदीप, सागर बी. कृष्णा।

हरियाणा स्टीलर्स की टीम : 

रेडर : आमिरहोसेन मोहम्मद मलेकी, अरुण कुमार एचएन, नवीन, प्रशांथ कुमार राय, सेल्वामनी के, विकास छिल्लर, विकाश खंडोला, विनय।
डिफेंडर : रवि कुमार, विकास काले, सुनील, धर्मराज चेरालाथन, प्रवीण, सुभाष नरवाल, विक्रम खंडोला, चांद सिंह, कुलदीप सिंह।
ऑलराउंडर : टिन पोंचो।

Web Title: Pro Kabaddi 2019, Puneri Paltan vs Haryana Steelers Head to Head Records

कबड्डी से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे