Pro Kabaddi 2019: Haryana Steelers Beat UP Yoddha and Bengal Warriors Beat Gujarat Fortunegiants wins their match | Pro Kabaddi 2019: रोमांचक मैच में बंगाल ने गुजरात को हराया, हरियाणा ने लगाई जीत की हैट्रिक
Pro Kabaddi 2019: रोमांचक मैच में बंगाल ने गुजरात को हराया, हरियाणा ने लगाई जीत की हैट्रिक

प्रो कबड्डी लीग 2019 में बुधवार (14 अगस्त) को हरियाणा स्टीलर्स ने यूपी योद्धा को 36-33, जबकि बंगाल ने गुजरात फॉर्च्यून जायंट्स को 28-26 से मात दी। ये मुकाबले अहमदाबाद के एका एरीना में खेले गए।

रेडर विकास कंडोला के शानदार प्रदर्शन से हरियाणा स्टीलर्स ने आज के पहले मैच में यूपी योद्धा को 3 अंकों से हरा दिया। कंडोला और प्रशांत कुमार राय ने स्टीलर्स को बढत दिलाई, जो अंत तक बनी रही। कंडोला सुपर 10 प्रदर्शन के साथ जीत के नायक रहे। 

हरियाणा की तरफ से विकास खंडोला ने 12 रेड, जबकि सुनील ने 6 टैकल प्वाइंट टीम के खाते में जोड़े। प्वाइंट्स टेबल पर नजर डालें, तो यूपी 8 में से 4 मैच हारकर 9वें, जबकि हरियाणा 7 में से 4 मुकाबले जीतकर चौथे स्थान पर आ चुका है।

वहीं बंगाल ने गुजरात को दो अंकों से मात दी। गुजरात की तरफ से सोनू ने रेड में और सुनील कुमार ने टैकल में 6-6 अंक अपने नाम किए। वहीं बंगाल की ओर से के. प्रपंजन ने 8 रेड, जबकि मोहम्मद नबीबख्श ने 2 टैकल प्वाइंट्स टीम को दिलाए।

पिछले दो सीजन से फाइनल खेलने वाली गुजरात की यह लगातार पांचवीं हार है। गुजरात की टीम को अभी भी अपने होम लेग में पहली जीत की तलाश है। अंकतालिका पर नजर डालें, तो गुजरात 8 में से 3 मैच जीतकर सातवें, जबकि बंगाल 7 में से 4 मैच जीतकर दूसरे पायदान पर मौजूद है। 


Web Title: Pro Kabaddi 2019: Haryana Steelers Beat UP Yoddha and Bengal Warriors Beat Gujarat Fortunegiants wins their match
कबड्डी से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे