PKL 2019, Tamil Thalaivas vs Puneri Paltan: match tie | PKL 2019, Tamil Thalaivas vs Puneri Paltan: तमिल थलाइवाज-पुणेरी पल्टन के बीच रोमांचक मैच 31-31 से टाई
PKL 2019, Tamil Thalaivas vs Puneri Paltan: तमिल थलाइवाज-पुणेरी पल्टन के बीच रोमांचक मैच 31-31 से टाई

प्रो कबड्डी लीग-2019 में रविवार (18 अगस्त) को तमिल थलाइवाज और पुणेरी पल्टन के बीच मुकाबला 31-31 से टाई रहा। ये पीकेएल इतिहास में इन टीमों के बीच पहला टाई मैच रहा।

चेन्नई के जवाहरलाल नेहरु इंडोर स्टेडियम में खेला गए इस मैच की शुरुआत से ही थलाइवाज ने लीड बना ली। 12वें मिनट तमिल थलाइवाज को ऑलआउट का सामना करना पड़ा, जिसके चलते पुणे ने अपनी लीड को और मजबूत कर लिया। पहले हाफ की समाप्ति तक पुणे ने 15-13 से लीड अपने नाम रखी।

मुकाबले के 24वें मिनट थलाइवाज ने पुणे को ऑलआउट कर मैच में बार लीड बना ली। हालांकि जब मैच खत्म होने में 5 मिनट शेष रह गए थे, उस वक्त से मैच का पासा बार-बार पलटता रहा और इसका अंत टाई के साथ हुआ।

थलाइवाज की ओर से अजीत कुमार ने 8 रेड, जबकि रण सिंह ने 4 टैकल अंक जुटाए। वहीं पुणे की ओर से पंकज मोहिते ने रेड में 7 और सुरजीत सिंह ने इतने ही अंक टैकल में लिए।

मैच का अगर विश्लेषण किया जाए, तो रेड में थलाइवाज 18-16 से आगे रहा, जबकि टैकल में पुणे ने 12-10 से लीड रखी। वहीं ऑलआउट के दोनों टीमों को 2-2, जबकि अतिरिक्त के 1-1 अंक मिले। 


Web Title: PKL 2019, Tamil Thalaivas vs Puneri Paltan: match tie
कबड्डी से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे