PKL 2019, Haryana Steelers vs Telugu Titans: हरियाणा-टाइटंस के बीच भिड़ंत आज, ये खिलाड़ी पलट सकते हैं मैच का पासा

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: August 18, 2019 06:10 AM2019-08-18T06:10:27+5:302019-08-18T06:10:27+5:30

PKL 2019, Haryana Steelers vs Telugu Titans: हरियाणा ने अब तक 7 में से 4 मैच अपने नाम किए हैं। वहीं टाइटंस 8 में से 5 मुकाबले गंवा चुका है। इस टीम के खाते में अभ तक सिर्फ 1 ही जीत आ सकी है।

PKL 2019, Haryana Steelers vs Telugu Titans match preview and team analysis | PKL 2019, Haryana Steelers vs Telugu Titans: हरियाणा-टाइटंस के बीच भिड़ंत आज, ये खिलाड़ी पलट सकते हैं मैच का पासा

PKL 2019, Haryana Steelers vs Telugu Titans: हरियाणा-टाइटंस के बीच भिड़ंत आज, ये खिलाड़ी पलट सकते हैं मैच का पासा

प्रो कबड्डी लीग-2019 में रविवार (18 अगस्त) को पहला मैच हरियाणा स्टीलर्स और तेलुगू टाइंटस के बीच खेला जाना है। ये मैच चेन्नई के जवाहरलाल नेहरु इंडोर स्टेडियम में भारतीय समय के अनुसार शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा।

दोनों टीमों का इस सीजन में प्रदर्शन: हरियाणा ने अब तक 7 में से 4 मैच अपने नाम किए हैं। वहीं टाइटंस 8 में से 5 मुकाबले गंवा चुका है। इस टीम के खाते में अभ तक सिर्फ 1 ही जीत आ सकी है।

इन खिलाड़ियों पर होंगी नजरें: हरियाणा की ओर से विकास खंडोला 40, जबकि नवीन 36 रेड अंक अपने नाम कर चुके हैं। वहीं टाइटंस की ओर से सिद्धार्थ देसाईं 50 और सूरज देसाईं 31 प्वाइंटस टीम को दिला चुके हैं। बात अगर टैकल की करें, तो हरियाणा की तरफ से सुनील और धर्मराज चेरलाथन, जबकि टाइंटस की ओर से विशाल भारद्वाज टॉप-20 डिफेंडर्स में शुमार हैं।

कहां देख सकते हैं मैच:हरियाणा स्टीलर्स और तेलुगू टाइंटस के बीच इस का प्रसारण शाम 7.30 बजे से स्टार नेटवर्क पर किया जाएगा, जबकि मैच की लाइव स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर की जाएगी। मैच से जुड़ी खबरों और लाइव अपडेट के लिए lokmatnews.in पर विजिट करें।

दोनों टीमें इस प्रकार हैं -

हरियाणा स्टीलर्स:

रेडर: आमिरहोसेन मोहम्मद मलेकी, अरुण कुमार एचएन, नवीन, प्रशांत कुमार राय, सेल्वामनी के, विकास छिल्लर, विकास खंडोला, विनय।

डिफेंडर: रवि कुमार, विकास काले, सुनील, धर्मराज चेरालाथन, प्रवीण, सुभाष नरवाल, विक्रम खंडोला, चांद सिंह, कुलदीप सिंह।

ऑलराउंडर: टिन पोंचो।

तेलुगू टाइटंस

रेडर: अमित कुमार, अंकित बेनीवाल, कमल सिंह, मुला शिवा गणेश रेड्डी, रजनीश, राकेश गावड़ा, सिद्धार्थ देसाईं, सूरज देसाईं।

डिफेंडर: आकाश दत्तू, आकाश चौधरी, मनीष, सी अरुण, अबोजार मोहाजरमेघानी, विशाल भारद्वाज।

ऑलराउंडर: अरमान, डेविट्ट जेनिंग्स, फरहद रहीमी।

Web Title: PKL 2019, Haryana Steelers vs Telugu Titans match preview and team analysis

कबड्डी से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे