PKL 2019: Bengaluru Bulls and Dabang Delhi wins their match | PKL 2019: बेंगलुरु बुल्स ने जयपुर पिंक पैंथर्स को दी पटखनी, दिल्ली की घर में लगातार दूसरी जीत
PKL 2019: बेंगलुरु बुल्स ने जयपुर पिंक पैंथर्स को दी पटखनी, दिल्ली की घर में लगातार दूसरी जीत

रोहित कुमार के प्रभावशाली प्रदर्शन से मौजूदा चैंपियन बेंगलुरु बुल्स ने प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) में रविवार को जयपुर पिंक पैंथर्स को 41-30 से हराया। रोहित ने मैच में 13 रेड अंक बनाए, जिससे बेंगलुरु ने पहले सत्र के विजेता को करारी शिकस्त दी।

रोहित ने इसके साथ ही इस सत्र में अपने कुल अंकों की संख्या 50 पर पहुंचा दी है लेकिन बुल्स ने डिफेंडर महेंद्र सिंह, सौरभ नंदाल और मोहित सहरावत के प्रदर्शन से भी जीता। प्वाइंट्स टेबल पर नजर डालें, तो बेंगलुरु 11 में से 6 मैच जीतकर चौथे, जबकि जयपुर 11 में से 7 मुकाबले अपने नाम कर दूसरे पायदान पर है।

वहीं आज के दूसरे मुकाबले में युवा रेडर नवीन कुमार (16 प्वाइंट्स) के एक और सुपर-10 के दम पर दबंग दिल्ली ने घरेलू चरण के अपने दूसरे मैच में रविवार को यूपी योद्धा को 36-27 से हरा दिया। दिल्ली की टीम इस सीजन में घर में लगातार दो मैच जीतने वाली पहली टीम बन गई है। 

दबंग दिल्ली मुकाबले के हाफ टाइम तक 15-11 से आगे थी। मेजबान टीम ने इसके बाद दूसरे हाफ में भी बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए शानदार जीत अपने नाम कर ली। दबंग दिल्ली के जीत के हीरो नवीन का इस सीजन में नौ मैचों में यह आठवां सुपर-10 है।

नवीन के 16 अंकों के अलावा रविन्दर पहल ने पांच अंक लिए। टीम को रेड से 20, टैकल से 10, ऑलआउट से चार और दो अतिरिक्त अंक मिले। यूपी के लिए मोनू गोयत ने सुपर-10 लगाया। यूपी को रेड से 18 और टैकल से नौ अंक मिले। अंकतालिका को देखें, तो दिल्ली 9 में से 7 मैच जीतकर टॉप पर, जबकि यूपी 10 में से 5 मैच गंवाकर 10वें स्थान पर मौजूद है। 


Web Title: PKL 2019: Bengaluru Bulls and Dabang Delhi wins their match
कबड्डी से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे