PKL 2019: घरेलू दर्शकों के सामने कुछ इस तरह का प्रदर्शन चाहते हैं दबंग दिल्ली के कप्तान, किया खुलासा

By सुमित राय | Published: August 22, 2019 08:31 PM2019-08-22T20:31:55+5:302019-08-22T20:31:55+5:30

प्रो कबड्डी लीग के दिल्ली लेग की शुरुआत 24 अगस्त से शुरू हो रहा है, जो 30 अगस्त तक त्यागराज स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स खेला जाएगा।

Dabang Delhi KC gear up for the home leg as the Vivo Pro Kabaddi fever comes to the capital city | PKL 2019: घरेलू दर्शकों के सामने कुछ इस तरह का प्रदर्शन चाहते हैं दबंग दिल्ली के कप्तान, किया खुलासा

PKL 2019: घरेलू दर्शकों के सामने कुछ इस तरह का प्रदर्शन चाहते हैं दबंग दिल्ली के कप्तान, किया खुलासा

Highlightsदिल्ली की टीम सीजन में अपने 7 में से 5 मैच जीत कर 29 प्वाइंट हासिल कर चुकी है।दबंग दिल्ली की टीम अंक तालिका में दूसरे नंबर पर मौजूद है।

प्रो कबड्डी लीग की दिल्ली फ्रेंचाइजी दबंग दिल्ली कबड्डी क्लब अपने प्रशंसकों को रोमांचक अनुभव देने के लिए पूरी तरह तैयार है। डू इट स्पोर्ट्स प्रबंधन के स्वामित्व वाली यह टीम अपनी 24 से 30 अगस्त तक नई दिल्ली के त्यागराज स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में होम लेग में खेलेगी।

टीम के प्रशंसकों अंततः अपने पसंदीदा कबड्डी सितारों, जैसे जोगिंदर नरवाल, नवीन कुमार, रविदर पहल, मेराज शेख, चंद्रन रंजीत और विशाल माने को उनके घरेलू मैदान पर खेलते देखने का मौका मिलेगा।

दबंग दिल्ली केसी शनिवार को बेंगलुरु बुल्स के खिलाफ अपनी होम लेग की शुरुआत करेगी। टीम पहले से ही इस सीजन में अपने 7 में से 5 मैच जीत कर 29 प्वाइंट हासिल कर चुकी है और अंक तालिका में दूसरे नंबर पर मौजूद है।

अपनी होम लेग की अपेक्षाओं के बारे में बोलते हुए दबंग दिल्ली के कप्तान जोगिंदर नरवाल ने कहा, 'हमें घरेलू दर्शकों के सामने खेलना बहुत पसंद है। दबंग दिल्ली ने पिछले सीजन में अन्य टीमों की तुलना में अपनी होम लेग में सबसे अच्छा प्रदर्शन किया है। हमने 6 में से 5 मैचों में जीत हासिल की थी। हम पिछले साल जैसी सफलता ही नहीं दोहराना चाहते, बल्कि उससे भी बेहतर प्रदर्शन करना चाहते हैं। मुझे अपने प्रशंसकों के शानदार समर्थन पर पूरा भरोसा है, जिससे हम इस सीजन में विजेताओं जैसा प्रदर्शन दिखा पाएंगे। दबंग दिल्ली उनको निराश नहीं करेगी।

इस वर्ष विजेता बनने की दबंग दिल्ली दिल्ली की आशाओं के बारे में बात करते हुए डू इट के ग्रुप सीईओ सुमीत यादव ने कहा, 'टीम एक समग्र इकाई की तरह काम कर रही है। हमारे पास एक संतुलित दल है, जिसमें शीर्ष रेडर और शक्तिशाली डिफेंडर शामिल हैं। हमें विश्वास है कि यह टीम हमें अपने पहले खिताब की मंजिल तक पहुंचाने के लिए सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेगी। टीम के लिए लगातार बना रहने वाला समर्थन हमारे लिए प्रेरणादायक है और हमें आशा है कि हम इस सीजन में होम लेग में शानदार परिणाम हासिल करेंगे।'

24 अगस्त से शुरू होने वाले इस 6 दिवसीय एक्शन से भरपूर आयोजन में फैंस दबंग दिल्ली के खेल का आनंद उठा सकेंगे। मैच के टिकट ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पेटीएम और इनसाइडर ऐप या वेबसाइट पर उपलब्ध है। टिकट अग्रिम रूप से ऑनलाइन या मैच वाले दिन त्यागराज स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स के बॉक्स ऑफिस से खरीदी जा सकती हैं।

Web Title: Dabang Delhi KC gear up for the home leg as the Vivo Pro Kabaddi fever comes to the capital city

कबड्डी से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे