Asian Games: दक्षिण कोरिया ने पहली बार भारतीय पुरुष कबड्डी टीम को हराया

By सुमित राय | Published: August 20, 2018 04:11 PM2018-08-20T16:11:20+5:302018-08-20T16:11:20+5:30

इंडोनेशिया के जकार्ता में चल रहे 18वें एशियन गेम्स में भारतीय पुरुष कबड्डी टीम को दक्षिण कोरिया को हार का सामना करना पड़ा।

Asian Games: South Korea befeats Indian Men Kabaddi Team | Asian Games: दक्षिण कोरिया ने पहली बार भारतीय पुरुष कबड्डी टीम को हराया

Asian Games: दक्षिण कोरिया ने पहली बार भारतीय पुरुष कबड्डी टीम को हराया

जकार्ता, 20 अगस्त। इंडोनेशिया के जकार्ता में चल रहे 18वें एशियन गेम्स में भारतीय पुरुष कबड्डी टीम को दक्षिण कोरिया को हार का सामना करना पड़ा। भारतीय टीम को दक्षिण कोरिया के हाथों संघर्षपूर्ण मुकाबले में 23-24 से हार का सामना करना पड़ा।

एशियन गेम्स के ग्रुप-ए में शामिल भारतीय टीम को मिली यह पहली हार है। इससे पहले, श्रीलंका और बांग्लादेश के खिलाफ ग्रुप स्तर पर ही खेले गए मैचों में भारतीय पुरुष टीम ने जीत हासिल की थी, लेकिन तीसरे मैच में दक्षिण कोरिया ने उसके विजय रथ पर लगाम लगाई है।

दक्षिण कोरिया ने इस मैच में शुरुआत से ही भारतीय टीम पर अपनी पकड़ बनाए रखी थी। दोनों टीमों के रेडर और डिफेंडर बराबरी का दमखम दिखा रहे थे। भारतीय टीम की दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ किसी इंटरनेशनल इवेंट में यह पहली हार है।

भारतीय खिलाड़ियों के खेल से भलिभांति परिचित दक्षिण कोरिया जांग कुन ली के अनुभव का फायदा दक्षिण कोरिया को हुआ और अंत में उसने एक अंक से जीत हासिल की।

Web Title: Asian Games: South Korea befeats Indian Men Kabaddi Team

कबड्डी से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे