केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने बताया कोविड के दौरान कैसे किया समय का उपयोग, कहा - यूट्यूब मुझे प्रतिमाह 4 लाख रुपए देता है

By दीप्ती कुमारी | Published: September 17, 2021 11:20 AM2021-09-17T11:20:42+5:302021-09-17T11:28:13+5:30

नितिन गडकरी ने हरियाणा में नई दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे की प्रगति की समीक्षा के दौरान एक कार्यक्रम में बताया कि उन्होंने कोविड के दौरान अपने समय का कैसे उपयोग किया और ऑनलाइन व्याख्यान देने के कारण यूट्यूब उन्हें प्रति माह 4 लाख रुपए देता है ।

youtube pays me rs 4 lakh month union minister nitin gadkari shares how he utilised his time during covid 19 | केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने बताया कोविड के दौरान कैसे किया समय का उपयोग, कहा - यूट्यूब मुझे प्रतिमाह 4 लाख रुपए देता है

फोटो सोर्स - सोशल मीडिया

Next
Highlightsनितिन गडकरी ने बताया कि कैसे कोविड के समय का किया इस्तेमाल किया गडकरी ने कहा कि यूट्यूब पर व्याख्यान देने के लिए मिलते हैं 4 लाख प्रति माहनितिन गडकरी ने बताया कि सड़क बनाने लिए उन्होंने अपने ससुर का घर तोड़ा था

दिल्ली :   केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने शुक्रवार को कोविड महामारी के दौरान अपने अनुभवों के बारे में बताया  और साथ ही  उन्होंने ये भी बताया कि इस दौरान समय का उपयोग कैसे किया । 

हरियाणा में  नई दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे की प्रगति की समीक्षा के दौरान एक कार्यक्रम में बोलते हुए नितिन गडकरी ने कहा, "कोविड -19 समय में, मैंने दो काम किए - मैंने घर पर खाना बनाना शुरू किया और सम्मेलन में वीडियो के माध्यम से व्याख्यान देना शुरू किया ।"उन्होंने कहा, "मैंने कई व्याख्यान ऑनलाइन दिए, जो यूट्यूब पर अपलोड किए गए थे । दर्शकों की भारी संख्या के कारण यूट्यूब अब मुझे प्रति माह 4 लाख रुपये का भुगतान करता है । " 

सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री ने कहा कि उन्होंने एक बार अपनी पत्नी को बताए बिना अपने ससुर के घर को गिराने का आदेश दिया था । गडकरी ने घटना के बारे में बताते हुए कहा, "मेरी नई शादी हुई थी । मेरे ससुर का घर बीच सड़क पर था । मैंने अपनी पत्नी को बताए बिना अपने ससुर का घर गिराने का आदेश दिया था ।" मंत्री ने कहा कि अधिकारियों ने उन्हें बताया कि उनका भी वहां एक घर है और सड़क बनाने के लिए इसे तोड़ा जाना चाहिए ।

इस कार्यक्रम में हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर गुरुग्राम के लोकसभा सदस्य राव इंद्रजीत सिंह और राज्य सरकार, जिला प्रशासन और भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (एनएचएआई) के वरिष्ठ अधिकारी भी मौजूद थे ।

लगभग 95,000 करोड़ रुपये की लागत से बनाया जा रहा दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे मार्च 2023 तक पूरा हो जाएगा, जिसमें अधिकांश काम पहले ही ठेकेदारों को आवंटित किया जा चुका है ।  गडकरी ने लोहतकी गांव में चल रहे परियोजना कार्य की स्थिति की समीक्षा के बाद कहा ।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि हरियाणा में पड़ने वाले लगभग 160 किलोमीटर राजमार्ग का काम मार्च 2022 तक पूरा होने की उम्मीद है । दिल्ली से राजस्थान में दौसा और वडोदरा से अंकलेश्वर तक सड़क का एक हिस्सा मार्च 2022 तक बन जाएगा । नितिन गडकरी के नेतृत्व में जल्द ही वाहन के हॉर्न की जगह संगीत की धुन सुनाई देगी । 
 

Web Title: youtube pays me rs 4 lakh month union minister nitin gadkari shares how he utilised his time during covid 19

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे