Ghaziabad case: मुस्लिम बुजुर्ग को पीटने वाले युवकों को जमानत मिली

By भाषा | Published: June 19, 2021 12:52 AM2021-06-19T00:52:28+5:302021-06-19T07:38:32+5:30

मुस्लिम बुजुर्ग को पीटने और दाढी काटने के आरोपी सभी युवकों को स्थानीय अदालत ने अंतरिम जमानत दे दी

Youth who beat up Muslim elder got bail | Ghaziabad case: मुस्लिम बुजुर्ग को पीटने वाले युवकों को जमानत मिली

Ghaziabad case: मुस्लिम बुजुर्ग को पीटने वाले युवकों को जमानत मिली

Highlightsमुस्लिम बुजुर्ग को पीटने और दाढी काटने के आरोपी सभी युवकों को स्थानीय अदालत ने अंतरिम जमानत दे दीआरोपियों के अधिवक्ता ने यह जानकारी दीइन्हें 17 अगस्त तक की अंतरिम जमानत दी गई

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के लोनी इलाके में मुस्लिम बुजुर्ग को पीटने और दाढी काटने के आरोपी सभी युवकों को स्थानीय अदालत ने अंतरिम जमानत दे दी। आरोपियों के अधिवक्ता ने यह जानकारी दी।

बुलंदशहर निवासी अब्दुल समद को अपने दोस्तों के साथ पूर्वी दिल्ली के गोकलपुरी से ले जाने और सुनसान इलाके में एक कमरे में बंद कर पीटने के मुख्य आरोपी परवेश गुर्जर को शुक्रवार को मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट संदीप चौधरी ने जमानत दे दी।

हालांकि, गुर्जर जबरन वसूली के एक अन्य मामले में न्यायिक हिरासत में रहेगा, जिसमें उसे बुजुर्ग मुस्लिम व्यक्ति की पिटाई की घटना के कुछ दिनों बाद गिरफ्तार किया गया था। आरोपियों के वकील परविंदर नागर ने यह जानकारी दी।

उन्होंने कहा कि इस मामले में जिन अन्य युवकों को जमानत दी गई है, उनमें सह आरोपी मुशाहिद, बाबू बिहारी उर्फ हिमांशु, अनस और शावेज शामिल हैं। इन्हें 17 अगस्त तक की अंतरिम जमानत दी गई है।

नागर ने कहा कि कालू, आदिल, इंतजार और सद्दाम को भी जमानत दे दी गई है।

इन सभी युवकों को 14 जून को एक वीडियो वायरल होने के बाद गिरफ्तार किया गया था, जिसमें अब्दुल समद ने गाजियाबाद के लोनी इलाके में कुछ युवकों पर उनकी पिटाई करने, दाढ़ी काटने और जबरन ''जय श्री राम'' का नारा लगवाने का आरोप लगाया था। पिटाई की कथित घटना पांच जून को हुई थी।

इस बीच, बुजुर्ग व्यक्ति पर हमले से संबंधित ''सांप्रदायिक'' वीडियो प्रसारित करने के मामले में समाजवादी पार्टी के एक स्थानीय कार्यकर्ता की तलाश जारी है। अधिकारियों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

गाजियाबाद के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अमित कुमार पाठक ने कहा कि जिला पुलिस चाहती है कि उम्मेद पहलवान इदरीसी उसके सामने पेश होकर इस मामले में बयान दर्ज कराए।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Youth who beat up Muslim elder got bail

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे