Youth on parole in murder case shot dead in suspicious condition | हत्या के मामले में पैरोल पर आए युवक की संदिग्ध हालत में गोली लगने से मौत
हत्या के मामले में पैरोल पर आए युवक की संदिग्ध हालत में गोली लगने से मौत

हापुड़़, आठ अप्रैल उत्तर प्रदेश के हापुड़ जनपद के पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र में एक युवक की संदिग्ध हालत में गोली लगने से मौत हो गई। युवक हत्या के मामले में जेल में बंद था और पैरोल पर बाहर आया था । पुलिस ने इसकी जानकारी दी ।

पुलिस ने बताया कि पिलखुवा थाने के दहपा गांव निवासी निर्दोष (35) का शव बृहस्पतिवार की दोपहर उसके घर में मिला । उन्होंने बताया कि उसे गोली लगी थी । पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।

जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सर्वेश मिश्रा ने बताया कि निर्दोष दिल्ली के जैतपुरा थाना क्षेत्र में एक हत्या के मामले में 2010 से तिहाड़ जेल में बंद था, पिछले साल लॉकडाऊन के कारण वह पैरोल से छूटकर अपने गांव आया था और आज उसे वापस जाना था।

दूसरी ओर प्रदेश के सहारनपुर जिले के पुलिस अधीक्षक (देहात) अतुल शर्मा ने बताया कि थाना देवबंद के अन्तर्गत एक व्यक्ति ने रेल के आगे कूदकर अपनी जान दे दी । उन्होंने बताया कि उसकी शिनाख्त नही हो पाई है ।

इस बीच आगरा में शराब बनाने के आरोप में जेल भेजे गये एक ढाबा संचालक धर्मेंद्र उर्फ धन्ना की मौत के बाद बृहस्पतिवार को परिजनों ने मृतक के शव को बाह-उदी मोड़ रोड पर रखकर जाम लगा दिया ।

पुलिस ने बताया कि परिजन पुलिस के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे थे । उन्होंने बताया कि जब वरिष्ठ अधिकारियों के समझाने पर जब लोग नहीं माने तो मौके पर पहुंचे पूर्व मंत्री राजा अरिदमन सिंह के आर्थिक मदद तथा निष्पक्ष जांच के आश्वासन के बाद परिजनों ने जाम खोल दिया।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Youth on parole in murder case shot dead in suspicious condition

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे