UP: योगी आदित्यनाथ सरकार ने 3 वर्ष के कार्यकाल में 3.60 लाख युवाओं को नौकरी दीः सुनील भराला

By भाषा | Published: September 20, 2020 06:19 PM2020-09-20T18:19:59+5:302020-09-20T18:19:59+5:30

सीएम योगी आदित्यनाथ के श्रम कल्याण परिषद के अध्यक्ष सुनील भराला ने कहा कि योगी सरकार का तीन वर्षों का कार्यकाल पूर्ववर्ती समाजवादी (सपा) व बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की सरकारों की अपेक्षा सराहनीय रहा है।

Yogi government has given jobs to 3.60 lakh youth in 3 years tenure: Sunil Bharala | UP: योगी आदित्यनाथ सरकार ने 3 वर्ष के कार्यकाल में 3.60 लाख युवाओं को नौकरी दीः सुनील भराला

सीएम योगी आदित्यनाथ (फाइल फोटो)

Highlightsश्रम कल्याण परिषद के अध्यक्ष सुनील भराला ने कहा कि कोरोना वायरस की महमारी के काल में प्रदेश सरकार मरीजों की हरसंभव मदद कर रही है।श्रम कल्याण परिषद के अध्यक्ष सुनील भराला ने कहा कि एक सवाल के जवाब में कहा कि उत्तर प्रदेश में ग्राम पंचायत चुनावों के लिए अधिसूचना जारी हो चुकी है।श्रम कल्याण परिषद के अध्यक्ष सुनील भराला ने कहा कि पूर्व में भी भाजपा ने हजारों सीटें जीती थी, लेकिन इस बार भाजपा चुनाव में प्रथम स्थान पर रहेगी।

हापुड़: उत्तर प्रदेश श्रम कल्याण परिषद के अध्यक्ष सुनील भराला ने कहा कि राज्य की योगी आदित्यनाथ की सरकार ने अपने तीन वर्षों के कार्यकाल में तीन लाख आठ हजार युवाओं को नौकरी देने का कार्य किया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में शेष बेरोजगारों को भी नौकरी देने की तैयारी चल रही है।

सरकार ने सरकारी विभागों में रिक्त पदों को भरने के निर्देश दिये हैं। दर्जा प्राप्त कैबिनेट मंत्री भराला ने रविवार को वरिष्ठ पत्रकार राहुल बंसल के निवास पर पत्रकारों से बातचीत के दौरान यह बात कही। उन्होंने कहा कि योगी सरकार का तीन वर्षों का कार्यकाल पूर्ववर्ती समाजवादी (सपा) व बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की सरकारों की अपेक्षा सराहनीय रहा है।

कोरोना वायरस की महमारी के काल में प्रदेश सरकार मरीजों की हरसंभव मदद कर रही है। उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि उत्तर प्रदेश में ग्राम पंचायत चुनावों के लिए अधिसूचना जारी हो चुकी है।

पूर्व में भी भाजपा ने हजारों सीटें जीती थी, लेकिन इस बार भाजपा चुनाव में प्रथम स्थान पर रहेगी। भराला ने कहा कि योगी सरकार में किये विकास कार्यों व चलाई जा रही जनकल्याणकारी योजनाओं की शहरी क्षेत्र से लेकर ग्रामीण अंचल तक प्रशंसा हो रही है। भाषा सं. धीरज धीरज

Web Title: Yogi government has given jobs to 3.60 lakh youth in 3 years tenure: Sunil Bharala

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे