Wrestler Babita Phogat quits Haryana Police job, Charkhi can contest elections from Dadri in haryana assembly election | रेसलर बबीता फोगाट ने हरियाणा पुलिस की नौकरी छोड़ी, चरखी दादरी से लड़ सकती है चुनाव
रेसलर बबीता फोगाट ने हरियाणा पुलिस की नौकरी छोड़ी, चरखी दादरी से लड़ सकती है चुनाव

Highlightsहरियाणा विधानसभा चुनाव 2014 में बीजेपी ने अपने दम पर 47 सीटें जीतकर बहुमत से सरकार बनाई। महाराष्ट्र और हरियाणा में विधानसभा चुनाव को लेकर आज तारीख की घोषणा हो सकती है।

रेसलर और भारतीय जनता पार्टी की नेता बबीता फोगाट ने हरियाणा पुलिस की नौकरी छोड़ दी है। बताया जा रहा है कि पुलिस की नौकरी छोड़ने के बाद आगामी हरियाणा विधानसभा चुनाव में उतर सकती हैं। 

एएनआई न्यूज एजेंसी से बातचीत के दौरान बबीता ने बताया कि मैंने पार्टी जॉइन की है और आप ऐसा तब ही कर सकते हैं कि जब आप हरियाणा पुलिस की नौकरी से इस्तीफा दें क्योंकि ऐसे में हितों के टकराव का मामला बन सकता है।


अटकलें हैं कि चरखी दादरी सीट से विधानसभा चुनाव लड़ सकती हैं। उन्होंने बताया कि वो हरियााणा पुलिस को अपना इस्तीफा 13 अगस्त को ही सौंप दिया था। उन्होंने इस्तीफा स्वीकार भी कर लिया है।  बता दें कि बबीता फोगाट ने अपने पिता महावीर फोगाट के साथ 12 अगस्त को बीजेपी में शामिल हुई थी। 

वहीं, महाराष्ट्र और हरियाणा में विधानसभा चुनाव को लेकर चुनाव आयोग की आज अहम बैठक होने वाली है। महाराष्ट्र और हरियाणा में विधानसभा चुनाव 2014 में एनडीए को प्रचंड जीत मिली थी।   


Web Title: Wrestler Babita Phogat quits Haryana Police job, Charkhi can contest elections from Dadri in haryana assembly election
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे