Whatsapp ने बनाया नया शानदार फीचर , अब फोटोज और वीडियोज को देख सकेंगे बड़े साइज में

By दीप्ती कुमारी | Published: May 1, 2021 04:39 PM2021-05-01T16:39:26+5:302021-05-01T16:40:54+5:30

व्हाट्सएप ने अपने यूजर्स के लिए एक नया फीचर बनाया है , जिसके इस्तेमाल से आपको चैट में इमेज और वीडियो की साइज बड़ी दिखाई देगी । पहले यह क्रॉप साइज में दिखाई देती थी ।

Whatsapp makes new feature shows bigger photos and video now | Whatsapp ने बनाया नया शानदार फीचर , अब फोटोज और वीडियोज को देख सकेंगे बड़े साइज में

फोटो सोर्स - सोशल मीडिया

HighlightsWhatsapp ने यूजर्स के लिए बनाया नया फीचर, अब चैट में दिखेगा फुल साइज फोटो, वीडियोव्हाट्सएप में पहले इमेज क्रॉप साइज में दिखाई देती थी लेकिन अब सभी यूजर्स इस फीचर का उपयोग कर सकते हैं

मुंबई :Whatsapp ने यूजर्स के लिए एक छोटा लेकिन बेहद सपल फीचर पेश किया है । यह एक नया अपडेट है जो चैट में फोटो और वीडियो का बड़ा साइज दिखाता है । इस फीचर की मदद से whatsapp यूजर्स आराम से बड़े प्रारूप में फोटो और वीडियो का इस्तेमाल कर सकते हैं । 

इस बात की जानकारी व्हाट्सएप ने अपने एक ट्वीट के जरिए दी और बताया कि यह नया फीचर कैसे काम करता है । व्हाट्सएप ने बताया कि पहले यूजर्स को भेजी गई तस्वीरें क्रॉप साइज में दिखाई देती थी और पूरी इमेज देखने के लिए इसे डाउनलोड करके खोलना पड़ता था लेकिन अब इस नए फीचर की मदद से आप एक अपडेट के साथ चैट पर भेजी गई इमेज और वीडियो को आसानी से देख सकते हैं । 

 हालांकि यह कोई प्रमुख फीचर तो नहीं लेकिन यह बड़े डिसप्ले वाले फोन के लिए काफी उपयोगी है । व्हाट्सएप ने इस फीचर को ios यूजर्स के लिए पिछले महीने ऐप स्टोर में अपडेट वर्जन 2.27.71 के साथ पेश किया था लेकिन अब यह सुविधा सभी व्हाट्सएप उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध है । 

हाल ही में ट्विटर ने टाइमलाइन पर फुल इमेज फोटो की जांच की थी । इस जांच के बाद  ट्विटर की टाइमलाइन पर फुल इमेज देखना संभव हो पाएगा फिलहाल वर्तमान में हमें केवल आधा इमेज ही दिखाई देता है । अभी हम फोटो पर टैप करके फुल इमेज देख सकते हैं । 

Web Title: Whatsapp makes new feature shows bigger photos and video now

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे