पश्चिम बंगालः 38 टीएमसी विधायक बीजेपी के संपर्क में, 21 MLA तो मेरे टच में, मिथुन चक्रवर्ती का दावा

By सतीश कुमार सिंह | Published: July 27, 2022 04:26 PM2022-07-27T16:26:32+5:302022-07-27T18:22:10+5:30

मिथुन चक्रवर्ती​​​​​​​ ने कहा कि क्या आप ब्रेकिंग न्यूज सुनना चाहते हैं? इस समय 38 टीएमसी विधायकों के हमारे साथ बहुत अच्छे संबंध हैं, जिनमें से 21 सीधे हमसे संपर्क में हैं।

West Bengal BJP leader Mithun Chakraborty hear breaking news 38 TMC MLAs very good relations 21 are in direct in Kolkata | पश्चिम बंगालः 38 टीएमसी विधायक बीजेपी के संपर्क में, 21 MLA तो मेरे टच में, मिथुन चक्रवर्ती का दावा

कोलकाता का दौरा किया और भाजपा के राज्य कार्यालय में पहली बार पार्टी नेतृत्व के साथ बैठक की।

Next
Highlightsकोलकाता में भाजपा नेता मिथुन चक्रवर्ती ने बड़ा दावा किया है।मिथुन चक्रवर्ती ने पिछले विधानसभा चुनाव से पहले पूरे राज्य में प्रचार किया था। मिथुन चक्रवर्ती भाजपा विधायकों के साथ विशेष बैठक की।

कोलकाताः अभिनेता और भाजपा नेता मिथुन चक्रवर्ती ने दावा किया है कि भाजपा तृणमूल कांग्रेस के 38 विधायकों के संपर्क में है और उनके विपक्षी दल के साथ "बहुत अच्छे संबंध" हैं। कोलकाता में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने यह भी कहा कि 38 में से 21 विधायक हमसे संपर्क में हैं।

समाचार एजेंसी एएनआई ने उनके हवाले से कहा, "क्या आप ब्रेकिंग न्यूज सुनना चाहते हैं? इस समय, 38 टीएमसी विधायकों के हमारे साथ बहुत अच्छे संबंध हैं, जिनमें से 21 सीधे (हमारे साथ संपर्क) हैं।" कोलकाता में भाजपा नेता मिथुन चक्रवर्ती ने बड़ा दावा किया है। 

मिथुन चक्रवर्ती ने पिछले विधानसभा चुनाव से पहले पूरे राज्य में प्रचार किया था। लेकिन कुछ दिन पहले वह फिर से बंगाल की राजनीति में सक्रिय हो गए। चक्रवर्ती भाजपा विधायकों के साथ विशेष बैठक की। कम से कम राजनीतिक जानकार तो यही कहते हैं।

जब मैं मुंबई में था, मैंने एक सुबह अखबार में पढ़ा कि शिवसेना और भाजपा ने महाराष्ट्र में सरकार बनाई है। तृणमूल ने उनके आरोपों पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि अभिनेता “झूठे दावे करके लोगों को बेवकूफ बनाने की कोशिश कर रहे हैं”। चक्रवर्ती ने कहा कि भाजपा 18 राज्यों में सत्ता में है और पार्टी का झंडा “बहुत जल्द कुछ अन्य राज्यों में भी फहराएगा”।

उन्होंने कहा, “भाजपा पश्चिम बंगाल में अपनी लड़ाई नहीं रोकेगी। अगर आज राज्य में स्वतंत्र और निष्पक्ष चुनाव होते हैं, तो पार्टी अगली सरकार बना सकती है।” तृणमूल सांसद शांतनु सेन ने कहा, “इस तरह के बयान से जनता को बेवकूफ बनाने की कोशिश की जा रही है। इसका वास्तविकता से कोई संबंध नहीं है।”

पश्चिम बंगाल की 294 सदस्यों वाली विधानसभा में फिलहाल भाजपा के 75 विधायक हैं। वहीं तृणमूल के विधायकों की संख्या 216 है। हालांकि, भाजपा के पांच विधायक सदन की सदस्यता से इस्तीफा दिए बिना सत्तारूढ़ दल में शामिल हो गए हैं। बैठक में प्रदेश के नवनियुक्त संयुक्त महासचिव (संगठन) सतीश डंडा भी थे।

पंचायत चुनाव के बाद लोकसभा चुनाव है। हाल ही में कोलकाता का दौरा किया और भाजपा के राज्य कार्यालय में पहली बार पार्टी नेतृत्व के साथ बैठक की। सत्ता पक्ष के भ्रष्टाचार के मुद्दे को लेकर प्रदेश भर में पंचायत चुनाव से काफी पहले विभिन्न राजनीतिक कार्यक्रमों को अंतिम रूप देने का प्रयास किया जा रहा है।

बीजेपी ने पार्थ चटर्जी के मुद्दे पर कल यानि गुरुवार को कोलकाता में रैली का आह्वान किया है। बीते दिन प्रदेश के बीजेपी के विधायकों और नेताओं के साथ मिथुन चक्रवर्ती की मुलाकात राजनीतिक तौर पर काफी अहम मानी जा रही है।

Web Title: West Bengal BJP leader Mithun Chakraborty hear breaking news 38 TMC MLAs very good relations 21 are in direct in Kolkata

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे