पश्चिम बंगाल भाजपा अध्यक्ष ने महुआ मोइत्रा की देवी काली पर टिप्पणी को लेकर TMC पर साधा निशाना, कही ये बात

By मनाली रस्तोगी | Published: July 6, 2022 11:22 AM2022-07-06T11:22:33+5:302022-07-06T11:24:07+5:30

टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा की देवी काली पर टिप्पणी पर पश्चिम बंगाल भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने कहा कि मोइत्रा की टिप्पणियों से टीएमसी खुद को अलग नहीं कर सकती है। यदि टीएमसी वास्तव में इसका समर्थन नहीं करती है, तो उन्हें कार्रवाई करनी चाहिए।

West Bengal BJP chief Sukanta Majumdar slams TMC MP Mahua Moitra's comments on Goddess Kali | पश्चिम बंगाल भाजपा अध्यक्ष ने महुआ मोइत्रा की देवी काली पर टिप्पणी को लेकर TMC पर साधा निशाना, कही ये बात

पश्चिम बंगाल भाजपा अध्यक्ष ने महुआ मोइत्रा की देवी काली पर टिप्पणी को लेकर TMC पर साधा निशाना, कही ये बात

Highlightsमजूमदार ने कहा कि हमारी महिला मोर्चा धरना देगी, पुलिस स्टेशन जाएगी और अनुरोध करेगी कि उन्हें (महुआ मोइत्रा) गिरफ्तार किया जाए।सत्तारूढ़ दल तृणमूल ने तृणमूल सांसद की इस टिप्पणी से खुद को अलग कर लिया और उसकी निंदा की।

कोलकाता: पश्चिम बंगाल भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने बुधवार को टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा की देवी काली पर टिप्पणी को लेकर टीएमसी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि महुआ मोइत्रा की टिप्पणियों से तृणमूल कांग्रेस खुद को अलग नहीं कर सकती है। यदि टीएमसी वास्तव में इसका समर्थन नहीं करती है, तो उन्हें कार्रवाई करनी चाहिए - उन्हें या तो उन्हें निष्कासित करना चाहिए या उन्हें कुछ दिनों के लिए पार्टी से निलंबित कर देना चाहिए।

मजूमदार ने ये भी कहा कि हमारी महिला मोर्चा धरना देगी, पुलिस स्टेशन जाएगी और अनुरोध करेगी कि उन्हें (महुआ मोइत्रा) गिरफ्तार किया जाए। मालूम हो, महुआ मोईत्रा ने मंगलवार को यह कहकर विवाद खड़ा कर दिया कि जिस तरह हर व्यक्ति को अपने तरीके से देवी-देवताओं की पूजा करने का हक है, उसी तरह बतौर एक व्यक्ति उन्हें देवी काली की मांस भक्षण करने वाली और मदिरा स्वीकार करने वाली देवी के रूप में कल्पना करने का पूरा अधिकार है। 

तृणमूल सांसद ने यह बात तब कही, जब उनसे एक ऐसी फिल्म के बारे में पूछा गया जिसके पोस्टर में देवी काली को धूम्रपान करते हुए दर्शाया गया है और जिससे विवाद पैदा हो गया है। वहीं, सत्तारूढ़ दल तृणमूल ने इस टिप्पणी से खुद को अलग कर लिया और उसकी निंदा की। वहीं, सीएए की बात करते हुए सुकांत मजूमदार ने कहा कि हमारा वादा है कि हम सीएए को लागू करेंगे। मुझे पूरा विश्वास है कि सीएए 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले लागू हो जाएगा।

Web Title: West Bengal BJP chief Sukanta Majumdar slams TMC MP Mahua Moitra's comments on Goddess Kali

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे