कोरोना वायरस के कारण नाव पर रहने को मजबूर हुआ 60 साल का युवक, जानें क्या है पूरा मामला

By सुमित राय | Published: April 2, 2020 05:03 PM2020-04-02T17:03:47+5:302020-04-02T17:03:47+5:30

पश्चिम बंगाल के नादिया के रहने वाले 60 वर्षीय बुजुर्ग को नाव पर रहने के लिए मजबूर होना पड़ा है।

West Bengal: An elderly man from Nadia Dist has quarantined himself on a river boat | कोरोना वायरस के कारण नाव पर रहने को मजबूर हुआ 60 साल का युवक, जानें क्या है पूरा मामला

कोरोना वायरस के कारण नाव पर रहने को मजबूर हुआ 60 साल का युवक। (फोटो सोर्स- एएनआई)

Highlightsरिश्तेदार के घर से वापस आने के बाद युवक को बुखार, जिसके बाद लोगों ने उन्हें गांव में नहीं आने दिया।डॉक्टर ने निरंजन को 14 दिनों के लिए क्वारंटाइन होने के लिए कहा था, जिसके बाद से वह नाव पर रह रहे हैं।

कोरोना वायरस का संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है और इस कारण लोगों को घरों में रहने की सलाह दी जा रही है। लेकिन इस बीच कोरोना वायरस के कारण पश्चिम बंगला से एक ऐसा मामला सामने आ रहा है कि 60 साल के बुजुर्ग को नाव पर रहने के लिए मजबूर होना पड़ा है।

दरअसल, पश्चिम बंगाल के नादिया के रहने वाले 60 वर्षीय निरंजन अपने हबीबपुर अपने किसी रिश्तेदार के घर गए थे, लेकिन वहां से लौटने के बाद उन्हें बुखार था। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने उन्हें गांव में आनें नहीं दिया।

डॉक्टर ने निरंजन को 14 दिनों के लिए क्वारंटाइन होने के लिए कहा था, जिसके बाद से वो नाव पर रहने को मजबूर हो गए हैं और वह पिछले 4 दिनों से वहीं पर रह रहे हैं।

बता दें कि पश्चिम बंगाल में अब तक कोरोना वायरस के 37 मामले सामने आए है और 3 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। वहीं पूरे देश में अब तक कोरोना वायरस से 1965 लोग संक्रमित हो चुके हैं और 50 लोगों की मौत हो चुकी है।

Web Title: West Bengal: An elderly man from Nadia Dist has quarantined himself on a river boat

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे