Weather Update: दिल्ली-एनसीआर में अचानक बदला मौसम, धूल भरी आंधी से छाया अंधेरा, तेज बारिश

By गुणातीत ओझा | Published: May 10, 2020 12:09 PM2020-05-10T12:09:43+5:302020-05-10T12:09:43+5:30

दिल्ली-एनसीआर में आज रविवार की दोपहर अचानक बदले मौसम हर तरफ अंधियारा छा गया। देखते ही देखते दिल्ली के साथ-साथ नोएडा और गाजियाबाद में तेज हवा के साथ धूल भरी आंधी चलने लगी।

Weather Update: Dust storm envelops Delhi-ncr in a sudden change of weather | Weather Update: दिल्ली-एनसीआर में अचानक बदला मौसम, धूल भरी आंधी से छाया अंधेरा, तेज बारिश

दिल्ली-एनसीआर में अचानक बदला मौसम, चलने लगी धूल भरी आंधी।

Highlightsदिल्ली-एनसीआर में आज रविवार की दोपहर अचानक बदले मौसम हर तरफ अंधियारा छा गया। देखते ही देखते दिल्ली के साथ-साथ नोएडा और गाजियाबाद में तेज हवा के साथ धूल भरी आंधी चलने लगी।

नई दिल्ली। दिल्ली-एनसीआर में आज रविवार की दोपहर अचानक बदले मौसम हर तरफ अंधियारा छा गया। देखते ही देखते दिल्ली के साथ-साथ नोएडा और गाजियाबाद में तेज हवा के साथ धूल भरी आंधी चलने लगी। आंधी के साथ कई जगहों पर तेज बारिश भी देखने को मिली। 

बताते चलें कि मौसम विभाग ने उत्तर प्रदेश के कुछ इलाकों में आज धूल भरी आंधी-अंधड़ चलने की चेतावनी पहले ही जारी की थी। मौसम विभाग ने कहा था कि अंधड़ की रफ्तार 30 से 40 किलोमीटर प्रति घंटा हो सकती है। आंधी-अंधड़ के दौरान गरज-चमक के साथ बौछारें और कुछ स्थानों पर ओले पड़ने की भी बात कही गई थी।

 

मौसम विज्ञानियों के मुताबिक, देश के उत्तरी इलाकों में सक्रिय हो रहे एक पश्चिमी विक्षोभ के चलते मौसमी गतिविधियां अगले तीन-चार दिनों तक प्रदेश के कई इलाकों में देखने को मिलेंगी। 
इस दौरान कई जगह तेज धूल भरी आंधी और बारिश के आसार बने रहेंगे। रविवार दोपहर से राजधानी समेत आसपास के इलाकों में भी बादलों की आवाजाही शुरू हो सकती है।

Web Title: Weather Update: Dust storm envelops Delhi-ncr in a sudden change of weather

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे